यूपी

लखनऊ से लौटकर क्षेत्र में दोगुनी ताकत से जुटे, अंसारियों के गांव में हाजी तसव्वर खान ने भरी हुंकार

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
भोजीपुरा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी से टिकट के लिए आवेदन करने वाले हाजी तसव्वर खां लखनऊ में आला नेताओं से मिलकर लौटने के बाद दोगुनी ताकत से विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की नीतियों के प्रचार प्रसार में जुट गए हैं। उन्होंने सबसे पहले अंसारी बिरादरी के गांव मौलागढ़ में हुंकार भरकर यह साबित कर दिया है कि उनके साथ सिर्फ उनका मेवाती समाज ही नहीं बल्कि सभी बिरादरियों के लोग हैं। मौलागढ़ के लोगों ने हाजी तसव्वर खां का फूलमालाओं के साथ भव्य स्वागत किया और आगामी विधानसभा चुनाव में विधायक बनाने का भरोसा भी दिलाया।

मौलागढ़ में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए हाजी तसव्वर खां ने कहा कि मैं किसी धर्म या जाति विशेष का नेता नहीं हूं। मेरे लिए मेरी विधानसभा क्षेत्र का हर नागरिक मेरे परिवार का हिस्सा है चाहे वह किसी भी धर्म या जाति का क्यों न हो। उन्होंने भरोसा दिलाया कि अगर पार्टी उन्हें मौका देती है और वह विधायक बनते हैं तो क्षेत्र में सिर्फ विकास कराने का काम करेंगे।


बता दें कि हाजी तसव्वर खां हाल ही में लखनऊ और दिल्ली होकर लौटे हैं। इस दौरान उन्होंने पार्टी के कुछ आला नेताओं और अखिलेश यादव के करीबी नेताओं से मुलाकात की। बताया जाता है कि इन नेताओं ने हाजी तसव्वर खां को भरोसा दिलाया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी उन्हें भोजीपुरा सीट से मैदान में उतार सकती है। यही वजह बताई जा रही है कि हाजी तसव्वर खां अब दोगुने उत्साह के साथ विधानसभा क्षेत्र के गांवों में डट गए हैं।


बहरहाल, नेता जी के जन्मदिन के बाद टिकट की घोषणा आधिकारिक तौर पर हो जाएगी। संभावना जताई जा रही है कि दिसंबर के पहले सप्ताह में सपा के उम्मीदवारों की पहली सूची जारी हो जाएगी जिसमें भोजीपुरा के उम्मीदवार पर भी स्थिति साफ हो सकती है।
गांव मौलागढ़ में आयोजित जनसभा में पूर्व जिला पंचायत सदस्य चौधरी अफसर खां, याकूब खां प्रधान, चौधरी इमरान खां, प्रधान शाकिर खां, जमालुद्दीन अंसारी, नन्हे लल्ला अंसारी, शाहिदा अंसारी, करीमन अंसारी, मुन्ने अंसारी, नन्ने अंसारी, जमील अंसारी, पप्पू कुरैशी, मियाजान कुरैशी, हाजी निसार अंसारी, लियाकत कोटेदार, वाहिद खां बीडीसी, चांद खां सभापति, इकबाल खां, भोले खां, नन्ने खां, हरवीर सिंह यादव गन्ना डायरेक्टर, हाजी महमूद खां, नबी हुसैन नेताजी, सहीद खां मुल्ला जी आदि लोग मौजूद थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *