यूपी

शमीम खां सुल्तानी बोले- हाजी इस्लाम बब्बू बताएं किस मुस्लिम नेता को अखिलेश के मंच से नीचे उतारा गया, बब्बू ने कहा- सोशल मीडिया पर उपलब्ध है वीडियो

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
कांग्रेस नेता और वार्ड 71 की पार्षद नरगिस बेगम के पति हाजी इस्लाम बब्बू द्वारा समाजवादी पार्टी से मुस्लिमों की नाराजगी को लेकर दिए गए बयान पर सपा के महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बता दें कि इंडिया टाइम 24 से खास बातचीत में हाजी इस्लाम बब्बू ने कहा था कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के मंच से मुस्लिम नेताओं को धक्के देकर मंच से उतारा जाता है। अखिलेश यादव ने सत्ता में आने के बाद मुसलमानों से किया गया वादा भी पूरा नहीं किया। आज तक मुस्लिमों को 22 फीसदी आरक्षण नहीं दिया गया। इसलिए मुसलमान सपा से नाराज है। इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शमीम खां सुल्तानी ने कहा कि हाजी इस्लाम बब्बू कोरी और हवा-हवाई बातें न करें, वह यह बताएं कि कौन से मुस्लिम नेता को अखिलेश यादव के मंच से धक्का देकर नीचे उतारा गया है। उन्होंने कहा कि अगर मुसलमान सपा से नाराज है तो हाजी इस्लाम बब्बू समाजवादी पार्टी में वापसी करने के लिए बेचैन क्यों हैं? क्यों मुझसे निवेदन करते हैं कि उन्हें पार्टी में वापस ले लिया जाए? इस पर हाजी इस्लाम बब्बू ने कहा कि अखिलेश यादव के मंच से सपा नेताओं को धक्के देकर नीचे उतारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिसे सबने देखा है। रही बात समाजवादी पार्टी में शामिल होने के लिए बेकरार होने की तो मैं सपा में वापसी के लिए क्यों बेकरार होऊंगा, मुझे सपा में कोई दिलचस्पी नहीं है।

शमीम खां सुल्तानी ने कहा कि वर्ष 2012 से 17 तक का अखिलेश यादव का कार्यकाल ऐतिहासिक रहा है। जितना विकास अखिलेश यादव ने किया उतना किसी ने नहीं किया। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, हवाई अड्डा, फ्लाईओवर, डायल 100 पुलिस सेवा सब अखिलेश यादव की ही देन है। मुसलमान पूरा सपा के साथ है और वह अखिलेश यादव की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रहा है। आज लोग कांग्रेस और बसपा छोड़कर सपा में शामिल हो रहे हैं क्योंकि वह जानते हैं कि भाजपा को अगर कोई पार्टी हरा सकती है तो वह सिर्फ और सिर्फ समाजवादी पार्टी ही है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *