यूपी

भोजीपुरा के गांवों में छाए हाजी तसव्वर खां, हर धर्म और समाज के लोग समर्थन में उमड़ें, पढ़ें अब किन गांवों में ‌दिखा हाजी तसव्वर खां का जलवा?

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
समाजवादी पार्टी के नेता और भोजीपुरा सीट से टिकट के दावेदार हाजी तसव्वर खां लगातार विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर सपा के पक्ष में लोगों को एकजुट करने में लगे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने बीकमपुर, मुल्लापुर, गोप्लापुर, डोरिया आदि गांवों का किया दौरा। उक्त गांवों में ‌लोगों ने हाजी तसव्वर खां का भव्य स्वागत किया। विभिन्न गांवों में हाजी तसव्वर खां के स्वागत में जिस तरह से हर धर्म और समाज के लोग उमड़े उसने यह साबित कर दिया कि हाजी तसव्वर खां सिर्फ मेवाती समाज के ही नेता नहीं हैं बल्कि हर धर्म और समाज के लोग उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहा है।

उन्होंने विभिन्न गांवों में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह किसान आंदोलन के चलते मोदी सरकार को झुकना पड़ा और तीनों काले कृषि कानून वापस लेने का ऐलान करना पड़ा उसने यह साबित कर दिया है कि यूपी की भाजपा सरकार के अब ज्यादा दिन शेष नहीं रह गए हैं। यह तो भाजपा की पहली हार है। वर्ष 2022 में जब सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे तो प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छुएगा।

इस दौरान हाजी तसव्वर खां ने गांव के लोगों की समस्याएं भी सुनीं। इस मौके पर कौशर खां, मिस्टर खां पूर्वप्रधान, शरीफ खान नेताजी ,गुड्डू खान ,अशफाक खान नेताजी, फौजी महमूद खां अफसर खां पूर्व जिला पंचायत सदस्य ,सिताब खा ,मिसर यार खां ,अमजद खान ,याकूब प्रधान, लियाकत खान, चांद खान, वहीद खान, नियाज अहमद खां आदि लोग मौजूद थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *