यूपी

जनता को विश्वास अब केवल अखिलेश में – विश्वास खो चुकी भाजपा के काम नहीं आएगी यह यात्रा : शमीम सुल्तानी

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली 

समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी ने आज बरेली में आयोजित की जा रही भाजपा की जनविश्वास यात्रा को जन अविश्वास यात्रा बताते हुए भाजपा पर एक बयान जारी कर तीखा हमला बोला।
श्री सुल्तानी ने अपने बयान में कहा भाजपा सरकार जनता के बीच पूरी तरह से अपना विश्वास खो चुकी है और उसकी यह यात्रा जन अविश्वास यात्रा साबित हो रही है इस यात्रा को सफल साबित करनें के लिए जहां एक तरफ सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया गया है वही अन्य जिलों तक से किराए की भीड़ इकट्ठा की गई है।


उन्होनें कहा कि आज इस यात्रा के लिए आम जनता को उनके गंतव्यों तक जानें पर रोक लगा दी गई है, झुमका तिराहे से वाहनों के प्रवेष पर रोक लगा दी गई जिससे छोटे – छोटे बच्चों के साथ महिलाओं , वुजुर्गों और आम जन को कई – कई किलोमीटर पैदल चल कर अपने घर जाना पड़ा है। वहीं इस यात्रा के रूट पर व्यापारियों की दुकानों को ज़बरन बंद कराया गया है और तो और इस सबके लिए आम जनता और व्यापारियों से अभद्रता तक की शिकायतें हम तक पहुँची हैं , हमारे कार्यालयों पर पुलिस का पहरा बैठाकर इन्होनें अपने तानाशाह होनें का पुख़्ता प्रमाण दे दिया है।
अतिक्रमण के नाम पर व्यापारियों का सामान ज़ब्त करा लिया गया जो कि सरासर ग़लत है।


जनता का विश्वास अब केवल अखिलेश यादव में है जनता समझ चुकी है कौन हमारें लिये अच्छा कर सकता ,कौन विकास और तरक़्क़ी कर सकता है अब ऐसी सरकार जनता को नहीं चाहिए जो न तो बेरोजगारी दूर कर सकें , न अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं दे सकें और न ही अपराध रोकनें में कामयाब हो न महंगाई पे लगाम लगा पा रही हो ।
जनता का पूर्ण समर्थन अब समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के साथ है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *