पंजाब

बॉलीवुड अभिनेताओं ने ग्लोबल इंडियन ऑफ़ ईयर अवार्ड मिलने पर दी सीए जगमोहन सिंह को बधाई

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर

अपने कामों का दिखावा तो हर लोग करते है मगर समाज मे कुछ ऐसे लोग भी होते है जो दिन रात लोगो की मदद करने के लिए जुटे रहते है । जी हाँ हम बात कर रहे है जालंधर से तालुक रखने सीए जगमोहन सिंह की । आप को बता दे कि अभी हाल ही में एशिया मैगज़ीन द्वारा लंदन में सीए जगमोहन सिंह को ग्लोबल इंडियन ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया है । जैसे ही ये खबर मीडिया के बीच आई लोगो ने सीए जगमोहन सिंह के बधाई देने के लिए फ़ोन एवं सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ फूल बाँधने शुरू कर दिये । जगमोहन सिंह ने अपनी साफ छवि एवं प्रसिद्ध समाज सेवक के रूप मे जाने जाते है ।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं ने सीए जगमोहन सिंह को बधाई दी

बॉलीवुड अभिनेता मुकेश ऋषि ने एक वीडियो संदेश जारी करके कहा की ये बहुत ही खुशी का समाचार है कि हमारे दोस्त सीए जगमोहन सिंह जी ने दिल्ली एवं पंजाब का ही ने पूरे भारत का नाम पूरे विशव में रौशन किया है उन्हें लंदन में ग्लोबल इंडियन ऑफ़ द ईयर अवार्ड मिला है ये हमारे लिए बहुत फर्क की बात है अपने हमारे सिर गर्व से ऊचा कर दिया ।

बॉलीवुड अभिनेता विंदु दारा सिंह ने बधाई देते हुए कहा जगमोहन सिंह पाजी बहुत बहुत मुबारका ग्लोबल इंडियन ऑफ द ईयर अवार्ड मिलने पर मुझे लगता है कि इस अवार्ड के आप सही हकदार थे और आपकी मेहनत से हम सभी देशवासियों के सिर गर्व ऊचा किया है । उन्हें बधाई देने वाले बॉलीवुड अभिनेता मुकेश ऋषि , बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह ,बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा ,बॉलीवुड अभिनेता मोहन जोशी , बॉलीवुड अनंग देशाई , बॉलीवुड अभिनेता मुश्ताक़ खान आदि शामिल है।

JSA Online के चेयरमैन हैं सरदार जगमोहन सिंह

सीए जगमोहन सिंह ने अपनी मेहनत और हुनर के दम पर दुनिया के नौ देशों में सफल व्यावसायिक दृष्टिकोण से हिंदुस्तान का झंडा बुलंद करने में अहम भूमिका निभाई है. बता दें कि जगमोहन सिंह JSA online के चेयरमैन है. लोगों को लाभदायक और नकद समृद्ध व्यवसाय चलाने में मदद करने के लिए उन्हें ग्लोबल इंडियन ऑफ द ईयर 2021-22 का पुरस्कार देकर उन्हें प्रोत्साहन किया गया । इस मौके पर कैश फ्लो कोच सीए जगमोहन सिंह ने कहा मैं आगे भी इस तरह हर किसी को कैश रिच और खुशहाल जीवन जीने में मदद करने के लिए और अधिक प्रयास करने के लिए प्रेरित करता हूं।

सीए जगमोहन सिंह को यह सम्मान ऊर्जावान व्यवसाय, तेजी से व्यावसायिक वृद्धि, बेहतर व्यवसाय करने की पहल, परोपकारी प्रयास, सामाजिक कार्य के लिए दिया गया है. आपको बता दें कि ये सम्मान एशिया वन मैगजीन द्वारा ग्रेटेस्ट ब्रांड और लीडर्स को दिया जाता है, इसका चयन यूनाइडेट रिसर्च सर्विस इंटरनेशनल द्वारा किया जाता है.

जगमोहन सिंह

जिलावासियों को दिया सफलता का श्रेय

जगमोहन सिंह ने फोन पर अपनी सफलता को सम्पूर्ण जालंधर वासियों को समर्पित करते हुए कहा है कि यह सम्मान जालंधर वासियों का है क्योंकि जालंधर में ही उनकी आत्मा बसती है. ज्ञात हो कि जगमोहन सिंह मूल रूप से पंजाबी है वे दिल्ली के जनकपुरी में ही अपने परिवार के साथ रहते हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *