यूपी

लखनऊ के फ्लैट में महिला के साथ अय्याशी कर रहा था बरेली का जिलाध्यक्ष, हाईकमान के पास पहुंच गई अश्लील वीडियो, पढ़ें पूरा मामला

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
बरेली के एक राजनीतिक दल का जिला अध्यक्ष लखनऊ में एक महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था। उसे क्या मालूम था कि उसकी यह करतूत कैमरे में कैद हो रही है। नेता जी को रंगरेलियां मनाना भारी पड़ गया। इसकी पूरी वीडियो पार्टी हाईकमान तक पहुंच गई है। हाई कमान के निर्देश के बाद वीडियो तो वायरल नहीं हो सकी है लेकिन नेता जी के चर्चे जरूर वायरल हो गए हैं।
दरअसल, विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी ने इस पिछड़ी जाति से आने वाले नेता को जिला अध्यक्ष की कुर्सी पर सुशोभित किया था। नेता जी के नेतृत्व में पार्टी ने बढ़िया प्रदर्शन भी किया। नेता जी ने कई दावेदारों से मोटी रकम भी टिकट दिलवाने के नाम पर वसूली थी। पार्टी ने कुछ सीटें भी जीत लीं। लेकिन चुनाव के बाद नेता जी अलग रंग में रंगे नजर आए। नेता जी ने दिमाग तो पूरा लगाया और अपनी अय्याशी के लिए बरेली की जगह राजधानी को चुना। लेकिन यह तरकीब भी नेता जी के काम नहीं आई। नेता जी की वीडियो बन गई गई और अब उनकी सांसें हलक में अटकी हुई हैं। बताया जाता है कि नेता जी के इस कांड के बाद पूर्व दिग्गज नेता और पूर्व जिला अध्यक्ष ने नेताजी के सिर पर अपना हाथ रख दिया है। ऐसी चर्चाएं तेजी से हो रही हैं। अब नेता जी को अपनी कुर्सी के साथ-साथ इज्जत बचाना भी भारी पड़ रहा है। कभी इन नेता जी की पार्टी सत्ता में भी हुआ करती थी। पिछड़ों के वोट बैंक को हासिल करने के मकसद से पार्टी ने इन नेताजी को जिला अध्यक्ष की कुर्सी पर बिठाया था लेकिन पिछड़े समाज से ताल्लुक रखने वाले ये नेता जी का इतना विकास हो गया कि बरेली की जगह उन्होंने राजधानी को अपनी अय्याशी का अड्डा बना लिया। नेता जी का यह विकास दर्शाता है कि पार्टी सचमुच पिछड़ों के विकास की दिशा में तत्परता से काम करती है। एक पाठक ने इन नेता जी की वीडियो क्लिप इंडिया टाइम 24 को उपलब्ध कराई लेकिन पत्रकारिता के सिद्धांत हमें इस क्लिप को प्रसारित करने की इजाजत नहीं देते। इसलिए हम उसे प्रसारित नहीं कर रहे हैं। हालांकि, इसकी संभावनाएं तेज हैं कि अगले कुछ दिनों में नेताजी की यह वीडियो उनके विरोधी सोशल मीडिया पर प्रसारित कर देंगे। फिलहाल पार्टी हाईकमान के आदेश की वजह से इसे प्रसारित नहीं किया जा रहा है। अब देखना यह है कि बकरे की मां आखिर कब तक खैर मनाएगी।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *