मनोरंजन

मैं सेट पर किसीसे बात नहीं करता था : रफ़्तार

Share now

पूजा सामंत, मुंबई
मशहूर सिंगर और रैपर रफ्तार जियो स्टूडियोज़ की आनेवाली वेब श्रृंखला ‘बजाओ’ से अभिनय की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे है। अपने किरदार में ढलने के लिए रफ्तार ने सेट पर लोगों से बात करना भी बंद कर दिया था, वह काफी चुपचाप रहते थे इसबारे में उनसे पूछने पर वह कहते है कि, “मैं सेट पर अपना टेक देने के पहले या उसके बाद भी, किसिसे कुछ बात किए बिना चुपचाप एक कुर्सी पर बैठे रहकर बस बाकी के किरदारों के टेक देखता रहता। उनको समझनेकी कोशिश करता जिससे मुझे मेरे किरदार में सहज ढलने में मदद होती थी।
वह आगे कहते हैं कि, ”इस शो के लिए मेरी जिंदगी से काफी रेफरेंस लिया गया है। माना की थोड़ी चीज़े अतिरंजित हैं लेकिन मुश्किलों का सामना मैंने भी किया है, उदास मैं भी रह रहा हूं, मस्ती मैं भी करता ही हूं, म्यूजिक से तो मुझे बहुत ही प्यार है तो यह किरदार मेरे खुद से बहुत दूर नही था।”

शिव वर्मा और सप्तराज चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित, ‘बजाओ’ एक कॉमेडी वेब सिरीज है, जिसकी कहानी तीन लड़के, एक बिंदास लड़की और एक रैपर के इर्दगिर्द घुमती है तथा पंजाबी हिपहॉप संगीत और रोमांचक रैप के तड़के के साथ हास्यजनक मनोरंजन की सैर कराती है

बजाओ यह वेब श्रृंखला JioCinema पर 25 अगस्त से दिखाई जाएगी।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *