मनोरंजन

अमित साध दुरंगा सीज़न 2 में सस्पेंस का तूफान लाने के लिए लौटे

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

पॉप्युलर के-ड्रामा फ्लावर ऑफ एविल का इंडियन अडॉप्शन, दुरंगा, अपने बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न में धमाकेदार वापसी कर रहा है। अमित साध, जिन्होंने सीज़न 1 में अपनी संक्षिप्त उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, दुरंगा सीज़न 2 में अपने किरदार से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।

रोमांचकारी सस्पेंस सीरीज, जिसका शीर्षक “दुरंगा – टू शेड्स ऑफ ए लाई” है, में मुख्य भूमिका में अमित साध गुलशन देवैया और दृष्टि धामी ने अभिनय किया और के-ड्रामा प्रेमियों का ध्यान खींचा। पहले सीज़न का अंत रोमांचकारी माहौल में हुआ, जिसके बाद फैंस को सीज़न 2 का बेसब्री से इंतज़ार था।

अमित साध, जो अपने अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं, सीज़न 2 में अपने किरदार के विकास के साथ फैंस को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। वह एक नए अवतार में कदम रखते हैं जो दर्शकों को उनके परफॉर्मन्स से जोर का झटका देने का वादा करते है।

अमित साध ने साझा किया, “मैं इस बात के लिए उत्साहित हूं कि लोग मुझे दुरंगा सीज़न 2 में एक नए अवतार में देखेंगे। यह सीज़न 1 से मेरे किरदार का विस्तार है, और मुझे यकीन है कि लोग सुखद आश्चर्यचकित होंगे। यह भूमिका वास्तव में गहरी और मेरे पिछले किरदारों से बहुत अलग हैं, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसका आनंद लेंगे। इस किरदार की गहराई और जटिलता ने मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती दी, और मैंने स्क्रीन पर कुछ खास लाने के लिए अपना सब कुछ लगा दिया।”

रोज़ ऑडियो विजुअल्स द्वारा निर्मित यह शो 19 अगस्त को शुरू हुआ और दर्शकों के बीच जल्द ही लोकप्रियता हासिल कर ली। दूसरा सीज़न और भी अधिक रहस्य, रोमांच और आश्चर्य लेकर आया है, जिससे यह सीज़न फैंस के लिए अवश्य देखने लायक है।

दुरंगा सीजन 1 ZEE5 पर उपलब्ध होने के साथ, फैंस बेसब्री से सीजन 2 इंतज़ार कर रहे हैं। अमित साध की स्क्रीन पर वापसी के साथ रहस्य और साज़िश के एक बड़े तूफान के लिए तैयार हो जाइए।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *