पंजाब

किशनलाल शर्मा की पत्नी अनु को मिली भाजपा में बड़ी जिम्मेदारी, विरोधियों के होश उड़े,राठौर ने दी बधाई

Share now

जालंधर : आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक के मार्गदर्शन और सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार-विमर्श करके भाजपा जिलाध्यक्ष रमन पब्बी ने प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर की उपस्थिति में आज अपने संगठनात्मक ढांचे में विस्तार करते हुए बहन अनु शर्मा को भाजपा जिला जालंधर में जिला सचिव के तौर पर नियुक्ति की गई।इस मौके पर पंजाब भाजपा के महामंत्री राकेश राठौर ने नवनियुक्त जिला सचिव बहन अनू शर्मा को बधाई दी और आए हुए सभी लोगों से कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा है जिससे हमें सब को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाकर पंजाब भाजपा को और मजबूत करना चाहिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी ने भारत वासियों के लिए बहुत सी कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हुई हैं और हर भाजपा कार्यकर्ता दिलो जान से योजनाओं का लाभ हर नागरिक तक पहुंचाएगा। उन्होंने कहा कि आगामी पार्टी की रणनीति के अनुरूप संगठन कार्यकर्ताओं में सक्रियता लाने व केंद्र की विकास और जन कल्याणकारी योजनाओं को जो लोगों के लिए चलाई जा रही हैं उनको घर घर तक पहुंचाने की जिम्मेवारी बखूबी निभाए । उन्होंने कहा कि आज व्यापारी समाज का अभिन्न अंग है और भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि ज्यादा से ज्यादा व्यापारी हमारी पार्टी की विचारधारा से जुड़े। भाजपा जिला अध्यक्ष रमन पब्बी ने नवनियुक्त जिला सचिव बहन अनु शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि आज महिलाएं राजनीतिक क्षेत्र में भी बढ़ चढ़कर आगे बढ़ रही है.

उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टीमेंज्यादा से ज्यादा महिलाओं को सदस्य बनाकर भारतीय जनता पार्टी जिला जालंधर में सक्रिय सदस्य के तौर पर महिलाओं की हिस्सेदारी को बढ़ाएं उन्होंने कहा कि वह समाज मेंऔर भारतीय जनता पार्टी में महिलाओं की भागीदारी को सक्रियता से काम कर बढ़ाने पर विचार करें ताकि महिलाएं भी आगे बढ़कर महिलाओं के उत्थान के लिए काम कर सके.

आज इस अवसर पर मुख्य रुप से उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा सनी शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा स्पोर्ट्स सेल मनीष विज, जिला महामंत्री राजीव ढींगरा, राजू मागो,संजीव शर्मा मनी, अशोक गांधी,किशन लाल शर्मा, डॉक्टर विनीत शर्मा,हरविंदर गोरा, अमित भाटिया, दविंदर कालिया,राजन शर्मा,बहन उषा महंत, बहन रेखा पसरिचा,अजय महंत,अजमेर सिंह बादल,गुरदेव सिंह देबी,हरजिंदर सिंह बाबू अरोड़ा,चंदन भनोट,शिव दुग्गल, सरदार अमरीक सिंह,सतपाल सत्ता,राजेंद्र गोसाई,मनीष,नन्ना, राकेश शर्मा,परमजीत सिंह पम्मा, रमेश सोनी,रजिंदर शर्मा,संजीव तोमर, उपस्थित हुए.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *