यूपी

कांग्रेस के बरेली प्रभारी ने ब्लॉक और पंचायत अध्यक्षों के साथ की बैठक

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
आज शाहमत गंज चौराहा स्थित जिला कांग्रेस कमेटी के जिला कार्यालय पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की एग्जीक्यूटिव मेम्बर कैप्टन रमा आर्य, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव जनपद बरेली प्रभारी जितेंद्र कश्यप ने आज जिला कांग्रेस कार्यालय पर ब्लॉक अध्यक्षों और न्याय पंचायत अध्यक्षों के साथ वार्ता की। बहेड़ी विधानसभा प्रत्याशी संतोष भारती भी उपस्थित रहीं।
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने कहा कि सभी ब्लॉक अध्यक्ष और न्याय पंचायत के अध्यक्ष अपने अपने क्षेत्रों में जो ग्रुप उन्होंने व्हाट्सएप पर बना रखे हैं उस के माध्यम से वर्चुअल मीटिंगे करे डोर टू डोर गांव में जनसंपर्क करे लोगों को कांग्रेस पार्टी की नीतियां और कार्यक्रम के बारे में और उसकी योजनाओं के बारे में बताये ।
उन्होंने कहा इस चुनाव में सोशल मीडिया का महत्वपूर्ण रोल है उसका उपयोग भरपूर करें उस के माध्यम से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों का प्रचार करें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव उत्तर प्रदेश प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी जी की प्रतिज्ञाओ का प्रचार करें और क्षेत्र की समस्याओं को भी उठाएं ताकि लोगों को पता चल सके कि अब तक उनके क्षेत्र में सत्तापक्ष के विधायकों ने कितना विकास कराया ।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सचिव जनपद बरेली प्रभारी जितेंद्र कश्यप ने कहा आज ग्राम अध्यक्षों और ब्लॉक अध्यक्षों का महत्वपूर्ण रोल इस चुनाव में है वह अपने अपने क्षेत्रों में डोर टू डोर जाकर लोगों से मुलाकात करें उनका मोबाइल नंबर व्हाट्सएप नंबर ले ताकि उसके बाद सोशल मीडिया के माध्यम से आप उनसे वार्ता कर सकें और अपनी बात को और काग्रेस पार्टी की नीतियों को आप अवगत करा सकें ।
बहेड़ी विधानसभा प्रभारी कैप्टन रामा आर्य ने कहां की यह विधानसभा चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है कांग्रेस पार्टी के लिए भी और उत्तर प्रदेश की जनता के लिए भी पिछले कई वर्षों से प्रदेश में गैर कांग्रेसी दलों की सरकारें रही है लेकिन उसके बाद भी प्रदेश का विकास वही का वही है जहां कांग्रेस पार्टी ने छोड़ा था इसलिए सभी लोग एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी के लिए लगे और अपने-अपने बूथों से प्रत्याशी को जीता कर भेजे।
उपस्थित कांग्रेस जनों में पूर्व राष्ट्रीय सचिव एम टी अंसारी, जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष दिनेश दद्दा, जिला महासचिव मण्डल मीडिया रिप्रेजेंटेटिव जिया उर रहमान, जिला प्रवक्ता राजेंद्र सागर , मंजूर अंसारी, ताहिर मिसवा, गुफरान आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे ।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *