बिहार

668 करोड़ से सुधरेगी गांवों की राह, सांसद ने किया शिलान्यास

Share now

नई दिल्ली। हसनपुर प्रखंड के गांव की बदहाल सड़कों की दशा बदलने वाली है। खगड़िया के सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने गुरुवार को 6 करोड़ 68 लाख 94 हजार रुपए की लागत से बनने वाली 14.67 किलोमीटर लंबी नौ सड़कों का शिलान्यास किया। इस दौरान सांसद ने विभिन्न गांवों का दौरा भी किया और जन समस्याएं भी सुनीं।
सांसद के निजी सचिव कृष्ण गोपाल ने बताया कि हसनपुर प्रखंड स्थित पंचवटी चौक से हरिपुर गांव तक, बरगांव, चिरोटना, सलहा चंदन, गोसाईं मठ से हसनपुर गांव तक, कनुआ कोठी, बसतपुर से चंद्रपुर तक, फुलहारा, वरदाैनी से मनोरवा सड़क तक
हसनपुर व करीब 14.67 किलोमीटर लंबी नौ सड़कों का शिलान्यास आज सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने किया। इन सड़कों की कुल लागत 6 करोड़ 68 लाख 94 हजार रुपए है।
कृष्ण गोपाल ने बताया कि इस दौरान हसनपुर व विधान प्रखंड के NDA कार्यकर्ताओं ने फूलमालाएं पहनाकर सांसद का स्वागत किया। मौके पर आयोजित शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वह पहले भी 70 रहे हैं और आगे भी इसी तरह से तत्पर रहेंगे।
इसके अलावा सांसद ने मालदह व दुधपुरा में आयोजित कार्यक्रमों को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जनता की समस्याओं को भी सुना और पहल के आधार पर उन्हें हल कराने का आश्वासन भी दिया। विभिन्न स्थानों पर लोगों ने सांसद को समस्याओं से संबंधित ज्ञापन भी सौंपा। इस मौके पर लोजपा नेता रंजीत यादव, लोजपा किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव सह सांसद प्रतिनिधि राजाराम सिंह, जदयू प्रखंड अध्यक्ष संजीव कुशवाहा, लोजपा प्रखंड अध्यक्ष गौरीशंकर यादव, भाजपा पूर्वी मंडल अध्यक्ष बलवीर पासवान, पश्चिमी मंडल अध्यक्ष मनोरंजन राय, जय प्रकाश राय, सांसद प्रतिनिधि कैफील अहमद उर्फ कैफ़ी खान, आजाद इदरीश, सुप्रीम ठाकुर, अशोक निषाद, राकेश कुमार समेत बड़ी संख्या में अन्य लोग भी उपस्थित थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *