हरियाणा

बसपा-इनेलो गठबंधन के बाद शुरू हुई संयुक्त बैठकें

Share now

रमेश तंवर, कैथल
इनेलो-बसपा गठबंधन के बाद अब दोनों दलों की संयुक्त बैठकें शुरू हो गई हैं। कैथल के जिमखाना क्लब में हुई ऐसी पहली बैठक में  दोनों ही पार्टियों के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। पत्रकारवार्ता में  इनेलो के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसदीय सचिव रामपाल माजरा ने बीजेपी व कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा की इनेलो व बसपा के गठबंधन से बीजेपी व कांग्रेस के पेट में मरोड़ उठ रही है। जो लोग इनेलो-बसपा गठबंधन पर सवाल उठा रहे हैं उन्हें अपनी गिरेबान में झांकना चाहिए।
माजरा ने कहा कि भाजपा वाले जब जम्मू एवं कश्मीर मे पी.डी.पी. के साथ समझौता कर सकते है , देश मे कई-कई समझौते कर सकते है तो इनेलो के समझौते से परेशान क्यो है। कांग्रेस को लेकर माजरा ने कहा कि जिस पार्टी में दलित प्रदेशाध्यक्ष की ही जबरन पिटाई कर दी जाए, वह पार्टी क्या दलितों का क्या भला कर सकती है।
रामपाल माजरा ने कहा कि तीसरे मोर्चे का कुनबा अब बड़ा होता जा रहा है, जिसमें अखिलेश यादव, बहन मायावती, देवगौड़ा की पार्टी साथ आ चुकी है।
इनेलो नेता ने कहा कि 4 साल पहले जिस उमीद में लोगों ने भाजपा को सत्ता सौंपी थी, उसे लेकर आज लोग ठगा महसूस कर रहे है।
बसपा के अंबाला जोन के प्रभारी रोहताश रंगा ने कहा कि भाजपा पूरे देश में तानाशाही रवैया अपनाए हुए है। जिस कारण एक लाइन की पार्टियां, इनेलो व बसपा, जिनके रास्ते अलग थे, मकसद एक था, अब एक रास्ते पर आ गई हैं। जब से मोदी पीएम बने हैं, तभी से महिला, किसान, मजदूर, व्यापारी व कर्मचारी परेशान हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *