पंजाब

पूर्व पार्षद डॉक्टर प्रदीप राय के घर पहुंचे मेयर, सड़क निर्माण समेत कई मुद्दों पर किया मंथन

Share now

जालंधर। मेयर बनने के बाद पहली बार जगदीश राज राजा अपने पुराने साथी और पूर्व पार्षद डॉक्टर प्रदीप सिंह राय कि घर पर विकास के मुद्दों पर मंथन करने के लिए पहुंचे। उन्होंने सड़क निर्माण से लेकर सफाई व्यवस्था तक हर 11 मसले पर डॉक्टर प्रदीप राय से चर्चा की और उनके समाधान का भरोसा भी दिलाया।
डॉ. प्रदीप राय ने बताया कि उनके वार्ड के अंतर्गत पड़ते शिवनगर और रतननगर समेत कुछ जगहों की सड़कें काफी जर्जर हो चुकी हैं। इसके कारण आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि मेयर जगदीश राज राजा उनके घर आए और उन्होंने अपने वार्ड के विभिन्न मुद्दों और समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। इस दौरान विभिन्न समस्याओं पर भी मंथन किया गया और इलाके की दशा सुधारने के लिए राजा ने हर संभव प्रयास करने का भरोसा दिलाया।
बता दें कि डॉक्टर प्रदीप राय राजा के उन पुराने साथियों में से एक हैं जो विपक्ष में रहते हुए हर मसले पर राजा के साथ खड़े नजर आते थे. इसी का खामियाजा उन्हें निगम चुनाव में भुगतना पड़ा. पार्टी ने उन्हें टिकट तक नहीं दी जबकि डॉक्टर प्रदीप राय उस वक्त अकाली नेता को हराकर पार्षद बने थे जब सूबे में अकाली-भाजपा गठबंधन की सरकार थी.
ऐसे में राजा का डॉक्टर प्रदीप राय के गुलाब देवी रोड स्थित  घर जाना और विकास कार्यों पर मंथन करना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है जबकि इलाके के पार्षद डॉ प्रदीप राय की जगह दूसरे कांग्रेस नेता हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *