हरियाणा

अब उपमंडल स्तर पर भी होगी मौज मस्ती के लिए राहगिरी : विधायक सैनी

Share now

कुरुक्षेत्र, ओहरी

लाडवा विधायक डा. पवन सैनी ने कहा कि कुरुक्षेत्र में पहली बार उपमंडल स्तर पर लोगों को तनाव से मुक्त करने, मिलकर मौज मस्ती करने के लिए लाडवा की अनाज मंडी में राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन 17 जून रविवार को सुबह 6 बजे से लेकर 9 बजे तक किया जाएगा। इस कार्यक्रम में लाडवा से हजारों की संख्या में लोग शिरकत करेंगे।
वे मंगलवार को उपमंडल अधिकारी कार्यालय लाडवा में राहगिरी कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों की एक बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोगों में आपसी भाईचारा, मेलजोल और समाज का तानाबाना सुदृढृ करने के उदेश्य से राहगिरी कार्यक्रम को शुरु करने का निर्णय लिया। मुख्यमंत्री के आदेशानुसार लगभग सभी जिलों में राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसमें से कुरुक्षेत्र जिले में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ब्रहमसरोवर के पावन तट पर दुसरे राहगिरी कार्यक्रम में पहुंचकर लोगो से अपने मन की बात को सांझा कर राहगिरी कार्यक्रम में शामिल होने की अपील भी की है।
उन्होंने कहा कि उपमंडल स्तर पर राहगीरी का कार्यक्रम पहली बार हो रहा है और इसे सफल बनाने के लिए सभी को सहयोग करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि राह गिरी का कार्यक्रम 17 जून दिन रविवार को सुबह 6 बजे से 9 बजे तक किया जाएगा। डीएसपी रमेश गुलिया ने अधिकारियों को कहा कि वह अपनी-अपनी टीम में बनाकर अनेक प्रकार के खेलों रस्साकस्सी, वालीवाल, साइकिलिंग, मैराथन दौड़ आदि की तैयारी करे। इस अवसर पर लाडवा एसडीएम अनिल यादव, तहसीलदार हरीश कालड़ा, बीडीपीओ कवर बांदरवाल, मार्केट कमेटी सचिव जसवीर सिंह, जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओ रामकुमार, खंड शिक्षा अधिकारी अमरजीत शर्मा, लाडवा थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह, बाबैन थाना प्रभारी छोटूराम, मंडी प्रधान विमलेश गर्ग, नपा के सचिव हरिओम कांबोज सहित अनेक अधिकारियों व निजी स्कूल संचालकों ने बैठक में भाग लिया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *