हरियाणा

रोटरी क्लब की ओर से अवार्ड सेरेमनी आयोजित

Share now

नरेश गर्ग, लाडवा 

लाडवा की रोटरी व रोट्रेक्ट क्लब की तरफ से एक निजी होटल में अवार्ड सेरेमनी आयोजित की गई। इवेंट चेयरमैन अमित सिंघल ने बताया कि रोटरी में किसी भी प्रधान का सत्र 1 जुलाई से 30 जून तक 1 वर्ष के लिए होता है। उन्होंने कहा कि रोटरी क्लब लाडवा के वर्तमान प्रधान भूपिंदर सिंह व रोट्रेक्ट क्लब के प्रधान इशांत गोयल का सत्र भी 30 जून को पूरा हो रहा है जिसके लिए उन्होनें अवार्ड सेरेमनी आयोजित की।

इसमें रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3080 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर टी के रूबी मुख्यतिथि के रूप में उपस्थित रहे वहीं डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी अजय मदान, असिस्टेंट गवर्नर दीपक चोपड़ा, डी आर आर यशिका सागर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। क्लब की तरफ से सभी अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया। क्लब के प्रधान भूपिंदर सिंह द्वारा सभी का स्वागत किया गया व पूरे वर्ष सहयोग के लिए अपने सदस्यों का धन्यवाद किया गया। रोटरी सदस्य अंकुर गुप्ता द्वारा पूरे वर्ष की गई गतिविधियों की रिपोर्ट प्रस्तुत की गई वहीं पूर्व प्रधान राकेश खुराना द्वारा डिस्ट्रिक्ट गवर्नर का परिचय दिया गया। मुख्यतिथि रूबी ने संबोधित करते हुए कहा कि रोटरी क्लब लाडवा डिस्ट्रिक्ट 3080 की सर्वोत्तम क्लबों में से एक है जिसने समाज सेवा के हर पहलू को छुआ है चाहे वो समाज को चिकित्सा संबंधी सेवा उपलब्ध कराना या पर्यावरण की रक्षा के लिए पौधे लगाना।

उन्होनें रोटरी के उद्देश्यों पर बात करते हुए कहा कि रोटरी का मुख्य उद्देश्य समाज में पिछड़े हुए को आगे लेकर आना है। उन्होनें कहा कि रोटरी ने पिछले 30 वर्षों में पोलियो जैसी खतरनाक बीमारी के खिलाफ हरसंभव लड़ाई लड़ी जिसकी बदौलत आज भारत पोलियो मुक्त घोषित हो चुका है और इसमें रोटरी के हर सदस्य का भरपूर योगदान है। इस अवसर पर अतिथियों को व क्लब के सदस्यों को उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया। इस अवसर पर पूर्व प्रधान विकास सिंघल, रविकांत गिरधर, सुनील गर्ग, वरिंदर सिंह, सतपाल धीमान, डिंपल गुम्बर, सचिन गुप्ता, सिद्धार्थ डावर, मनोज गर्ग, अमन गर्ग, शुभम, अंकित व दोनो क्लबों के अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *