दिल्ली

मशहूर पंजाबी सिंगर सुखविंदर की नई एलबम रिलीज, जानिये क्या है खास?

Share now

नीरज पांडेय, नई दिल्ली 

कीर्ति नगर स्थित कुलविंदर सिंह सोढ़ी द्वारा लिखे पंजाबी मशहूर सिंगर सुखविंदर सारंग द्वारा गाए *मां* के ऊपर गीत कि आज माता मनजीत कौर, नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ,बाबा नामदेव लाइब्रेरी के निर्देशक डॉ हरमीत सिंह ने म्यूजिक एल्बम रिलीज की जिसमें काफी समाज में समाजसेवी अन्य लोग मौजूद थे.
इस अवसर पर सुखविंदर ने मां के गीत के साथ साथ अन्य गीत गाकर लोगों का मन मोह लिया इसमें से कई गीत जो लोगों को संदेश देते हैं कि जिस में पानी को बचाने के लिए,पंजाब में फैलते नशे के लिए ओ कई ऐसे गीत गाए जो समाज को अच्छा संदेश देते हैं.


इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा जिस प्रकार के पंजाबी गीत आ रहे हैं वे लोगों में पंजाबी समाज की एक गलत छवि पेश कर रहे हैं जिसे रोकने के लिए अच्छे गीतकार, संगीतकार वा गीतों का आना जरूरी है
परमजीत सिंह पम्मा ने कहा है भाई जल्दी ऐसी मुहिम चलाएंगे क्यों पंजाबी गीतों को गलत रूप में पेश कर रहे हैं उनके खिलाफ आंदोलन छोड़ेंगे जिससे अपनी सभ्यता को बचाया जा सके.
इस अवसर पर डॉ हरमीत सिंह ने कहा बड़ी खुशी की बात है कि जिस प्रकार यहां पर मां के गीत की एल्बम रिलीज की गई है वह सराहनीय कदम है क्योंकि मां पर जितना भी सुने लिखे उतना ही कम है.
बलविंदर सिंह सोढ़ी ने कहा कि वह आगे भी कोशिश करेंगे इसी प्रकार के गीत लिखे जिसमे अच्छी गायकी सुनने को मिले उन्होंने बताया कि यह गाना माता मनजीत कौर को समर्पित किया गया.
इस अवसर पर अवनीत कौर ने कहा कि मां का गीत सुनकर यहां पर सब भावुक हो गए थे साथ ही बिंदिया मल्होत्रा और प्रीति सिंह पंजाबी सभ्यता को बचाने के लिए हमें मिल जुल कर काम करना होगा.
जसविंदर औलख ,आईपीएस बेदी, मनजीत सिंह, गुरपाल सिंह ,अरविंदर कौर ,गुरुसिमरन कौर ,सतनाम सिंह,सिम्मी नारंग सहित अनेक लोग उपस्थित थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *