झारखण्ड

गोनियांटो के मां सरस्वती मंदिर में हुई टी सीरीज की नई एलबम की शूटिंग

Share now

बोकारो थर्मल। रामचंद्र कुमार अंंजाना
इतिहास के पन्नों पर भले ही ऊपरघाट का नाम उग्रवाद से जाना जाता है। लेकिन मंगलवार को ऊपरघाट के इतिहास के पन्नों में एक और एक नाम जुड़ गया। सुप्रसिद्व टी-सीरीज कंपनी के निर्देशन में मुंबई से आए कलाकारों ने मां शारदे म्यूजिक एलबम की शूटिंग गोनियांटो स्थित मेलाटांड के मां सरस्वती मंदिर में किया गया। शूटिंग की जानकारी मिलते ही आसपास के कई गांवों के ग्रामीणों की भीड़ वहां जुट गई।

मुंबई से आए एलबम के निदेशक व कोरियोग्राफर श्रवण कुमार ठाकुर ने India Time 24 को बताया कि एलबम के शीर्षक मां ’शारदे’ के अनुरूप मां सरस्वती मंदिर का लोकेशन चाहिए था। गुगल से पता चला कि झारखंड के बोकारो जिला के नावाडीह के गोनियांटो में मां सरस्वती मंदिर विराजमान है। यहां हर साल भव्य मेला लगता है। यहां पर एलबम के लिए दो कर्ण प्रिय संगीत मां शारदे….मां शारदे और तू ज्ञान दे, वरदान दे…जीवन ज्योतित कर दें मां की शूटिंग किया गया।

एलबम में मुख्य पात्र श्रवण ठाकुर, तनीश, मल्लिक, शिवानी, प्रवीण कुमार व उवर्शी, गीतकार डिपंल, संगीत व गायक विक्की, कैमरामैन सुरेंद्र कुजूर, प्रोडेक्शन मैनेजर धीरेंद्र कुमार दिलहर्ष है। शूटिंग को देखने डुमरी विधायक जगरनाथ महतो, जिप सदस्य टिकैत कुमार महतो, मुखिया गणेश सोरेन, समाजसेवी गंगाराम महतो, सोमर महतो, विधायक प्रतिनिधि टेकलाल महतो सहित सैकडों महिला-पुरूषों की भीड़ जुट गयी थी। इससे पहले गांव के ग्रामीणों ने कलाकारों का तिलक लगाकर स्वागत किया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *