झारखण्ड

ऊपरघाट: मनरेगा के कुआं से मिला युवक का शव

Share now

बोकारो थर्मल। कुमार अभिनंदन 
बेरमो अनुमंडल के उग्रवाद प्रभावित ऊपरघाट स्थित पलामु पंचायत के कोडाडीह-बांधटोला में एक मनरेगा से निर्मित कुआं से 40 वर्षीय युवक की लाश पुलिस से ने बरामद किया है। इस संबंध में बताया जाता है कि स्व. मोहन महतो का 40 वर्षीय मंझला बेटा लोकनाथ उर्फ बबली महतो बुधवार शाम से ही लापता था। उसके घरवालें रातभर गांव और रिश्तेदारों के यहां फोनकर ढूंढ रहें थे। गुरूवार की सुबह घर से लगभग 50 फीट की दूरी पर स्थित मनरेगा से बनी कुआं में तैरता हुआ शव मिला। कुंआ में शव मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गयी। कुंआ में शव मिलने की सूचना पर पेंक-नारायणपुर थाना के सअनि सुनील कुमार सिंह, केडी राय सहित दल-बल के साथ पहुंचे और कुंअे से शव को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्डम कर परिजनों को सौंप दिया गया।

बताया जाता है कि लोकनाथ उर्फ बबली महतो पीएम आवास का निर्माण करवाया था। शाम में मिस्त्री और मजदूरों के साथ बगल के टोला में जाकर अत्यधिक मात्रा में शराब पिया था। रात होने के कारण घर आने के दौरान वह कुंआ में गिर गया। रात भर उसकी पत्नि सुनीता देवी और बच्चे गांव में ढूंढ रहें, लेकिन किसी से उसका पता नहीं चला। सुबह जब महिलाऐं पानी भरने के लिए कुआं में गयी, तब इसकी जानकारी हुई। मृतक के दो बेटा एक 12 साल का पवन कुमार और दूसरा 10 साल सचिन कुमार है। शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
इधर, थाना प्रभारी सुधांशू श्रीवास्तव ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि कुंआ से एक युवक की शव बरामद की गयी है। पोस्टमार्डम के बाद ही सही तथ्य की जानकारी मिल पाऐगी।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *