पंजाब

पाकिस्तान में होगा सत्ता परिवर्तन, एलओसी पर होगी भारी गोलाबारी, चीन पर यकीन करना पड़ेगा महंगा, पढ़ें ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी…

Share now

ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ 
आज कल सभी मीडिया चैनल पर या सोशल मीडिया पर या यूट्यूब चैनल पर भारत के पाकिस्तान के साथ संबंधों के लिए भिन्न भिन्न प्रकार की लड़ाईओं के कयास लगाए जा रहे हैं.
ग्रहों की स्थिति के अनुसार बुध जो दोनों देशों की मानसिकता का प्रतीक है वह ग्रह 22 अगस्त को अस्त हो जाएगा और 20 सितंबर तक अस्त रहेगा मंगल देव 8 अगस्त से सिंह राशि में आ गए हैं जो कि पाकिस्तान के लिए अरिष्ट स्थिति में विराजमान होंगे और वहां पर सत्ता परिवर्तन, सत्ता के किसी प्रमुख व्यक्ति का राज भंग या मृत्यु कारक तक योग बनाएगा और पाकिस्तान में उग्रता को बहुत बुरी तरह बढ़ावा देगा यह योग भी 24 सितंबर तक बना रहेगा इस अवस्था में मंगल देव का सूर्य के साथ में होना जोकि अगले देसी महीने का प्रतीक है इसलिए इस महीने में जहां मौसम बिहाली की और जाएगा वहां पर भारत और पाकिस्तान के संबंध भी बिहाली की ओर जाते नजर आएंगे इस संबंध में गुरु गोरखनाथ जी द्वारा दी गई शिक्षा के अनुरूप मेरा भारत सरकार से सविनय निवेदन है कि हमारी कूटनीति विदेश नीति अति श्रेष्ठ है परंतु यह भी हमें याद रखना चाहिए कि हम शत्रु को भूखा और प्यासा छोड़ सकते हैं लेकिन अगर वह भयानक शस्त्र का धारक है तो उस हालत में जख्मी सांप जरूर काटेगा इसलिए किसी न किसी रूप में इस अवस्था को पैसिव करना चाहिए.
14 अगस्त से 17 सितंबर के बीच में एक भयानक योजना अपने चरम सीमा की ओर जाएगी . इसकी सत्यता का प्रमाण 13 तारीख रात से 17 तारीख शाम तक एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से भारी गोलाबारी की जा सकती है 17अगस्त से 2 सितंबर के बीच में किसी भी वायु तत्व का और अग्नि तत्व का उग्र होना और उससे भयानक विनाश का होना यह ग्रह चाल का एक भयानक प्रतीक होगा इसकी सत्यता का प्रमाण पाकिस्तान और चीन का भारत के ऊपर आक्रमण शुरू रूपी कदम होगा यह दोनों देश भारत को अलग-अलग धरती आकाश पानी की ओर से घराना शुरू करेंगे
इसलिए मैं समस्त देशवासियों से कहूंगा की जब जब धर्म की हानी होने का भय होता है तो हर धर्म परायण व्यक्ति का धर्म होता है कि वह भगवती दुर्गा के वैष्णवी रूप का आह्वान करें और उससे मंगल की कामना करें क्योंकि जब जब धर्म ने परीक्षा दी है तो भगवती जगदंबा के आशीर्वाद से ही वह विजयश्री को प्राप्त हुआ है महाभारत युद्ध में भी श्री कृष्ण जी ने अर्जुन को अपने से अतिरिक्त माता जगदंबा से विजय श्री लेने का आह्वान किया था. उसी के पुण्य बल के सहारे पांडवों ने कौरवों पर विजय प्राप्त की थी यह भी उसी तरह का समय आ रहा है. इसीलिए मैं हर नेता और व्यक्ति विशेष से अनुरोध करूंगा कि आप दुर्गा सप्तशती और दुर्गा चालीसा और देवी भागवत का पाठ जरूर करवाएं. इससे निश्चय ही इस देश में हावी जल त्रासदी रुक जाएगी और आने वाली भयानक रसायनिक त्रासदी टल सकती है.

एक चेतावनी और सावधानी भारत को कभी भी किसी भी हालत में चीन पर यकीन नहीं करना चाहिए यह अटल सत्य है इसको कभी भी झूठ लाला अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने के बराबर है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *