पंजाब

यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, मुख्य अतिथि प्रदीप राय को किया सम्मानित, बच्चों को बताई आजादी के मतवालों की कुर्बानी

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर
आजाद भारत को पाने के लिए लाखों देशभक्तों ने अपने प्राणों की आहुति दे दी थी. उन वीर शहीदों ने जिस आजाद हिन्दुस्तान का सपना देखा था उसे हम सभी देशवासी मिलकर पूरा करेंगे. हमें अपनी आने वाली पीढ़ी को एक बेहतर समाज देना होगा तभी आजादी के मतवालों का अरमान पूरा होगा. यह बातें शहरी जिला कांग्रेस के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट व पूर्व पार्षद प्रदीप राय ने गुरुनानक नगर स्थित यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह को संबोधित करते हुए कहीं. वह समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे. इस मौके पर विद्यालय की ओर से उन्हें सम्मानित भी किया गया.


उन्होंने विद्यालय की सराहना करते हुए कहा कि मैडम चंंचल ठाकुर ने इस पिछड़े इलाके में गरीब बच्चों को शिक्षित करने का जो सफर शुरू किया है उसमें हम हर कदम पर तन मन और धन से पूरी तरह साथ हैं. उन्होंने कहा कि आज के समय में जहां शिक्षा माफिया ने विद्यालयों को दुकानों में तब्दील कर दिया है वहां यह खुशी की बात है कि यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल ऐसी शिक्षा की दुकानों से कोसों दूर है और समाज के निर्माण में सराहनीय योगदान दे रहा है. इस अवसर पर प्रदीप राय ने विद्या के विकास के लिए 31 सौ रुपये देने का ऐलान भी किया.


नन्हें मुन्ने बच्चों ने चक दे इंडिया समेत विभिन्न देशभक्ति गीतों पर मनमोहक डांस प्रस्तुत किया.
इस मौके पर प्रदीप राय, प्रिंसिपल मैैैैडम चंचल ठाकुर, शनि, गुप्ता जी सहित विद्यालय का स्टाफ और अभिभावक भी मौजूद थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *