हरियाणा

लड़का-लड़की के परिजनों में जमकर चले लाठी-डंडे, जानिए क्यों

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना के राजौरी कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब लड़की का विवाद सुलझाने उसके परिजनों व लड़का पक्ष के परिजनों में लाठी-डंडे चल गए गए ।इस झगड़े में 3 महिलाओं सहित 6 लोग घायल हो गये।जिनमें से 2 को को गुडगांव में रेफर कर दिया गया ।बताया जा रहा है ससुराल में लड़की के विवाद को लेकर आपस में कहासुनी को लेकर यह झगड़ा हुआ है ।लड़के पक्ष का कहना है कि लड़की पक्ष के लोग ससुराल से लोगों को गाड़ी में भरकर आये व मारपीट शुरू कर दी lलेकिन वही लड़की पक्ष के लोगों का कहना है के लड़के पक्ष के लोगों ने पड़ोसियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की है ।मामले की भनक पाते ही सोहना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है है वही घायल महिलाओं को गुडगांवा रेफर कर दिया है।
सोहना के राजौरी कॉलोनी कॉलोनी में लड़का लड़की पक्ष में हुए विवाद को लेकर चल रही पंचायत में लड़का और लड़की पक्ष के बीच में खूनी संघर्ष शुरू हो गया ।दोनों ही पक्ष के लोग लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए व जमकर लाठी-डंडे चले ।इस झगड़े में 3 महिलाओं सहित 6 को चोटे आई । लड़की की सास सुमन ने बताया कि उसके लडके के ससुराल के लोग गाड़ी में भरकर आए उनके व पड़ोसियों के साथ मारपीट शुरू कर दी ।इस झगड़े में लड़की की सास व पड़ोसी युवक कुलदीप को चोट लगी.

इस मामले में लड़की की मां बादामी ने बताया कि उसकी लड़की के साथ दो-तीन दिन से घरेलू विवाद हो रहा था ।जिस पर उसकी लड़की ने उनके पास फोन किया व कहा कि उसे वह अपने साथ ले जाएं ।कुछ दिनों बाद में विवाद खत्म होने के बाद वापस आ जाएगी। जिसे लेने के लिए जब वह सोहना आए तो लड़के वालों व पड़ोसियों ने लाठी-डंडों से उन पर हमला बोल दिया। जिससे उनके करीब 3 लोग घायल हो गए जोकि सोहना के सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन है ।हालांकि इस मामले में सोहना पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के बयान लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है ।.इस मामले में दो लोगों को गुड़गांव में रेफर कर दिया गया है.
इस मामले में थाना प्रभारी देवेंद्र ने बताया कि उन्हें इस बात की सूचना मिली है व पुलिस ने दोनों ही पक्षों के बयान लेने की कार्यवाही शुरू कर दी है । जो भी मामला बनेगा कानून के तहत उन्हें कार्रवाई कर दी जाएगी।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *