दिल्ली

महिला सुरक्षा पर गंभीर नहीं हैं केंद्र और दिल्ली की सरकारें : जगदीश शर्मा

Share now

Press Release

केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार दोनों ही महिला सुरक्षा पर गंभीर नहीं : पंडित जगदीश शर्मा

कांग्रेस के जुझारू नेता व राहुल प्रियंका गाँधी सेना के राष्टीय अध्यक्ष पंडित जगदीश शर्मा ने महिलाओ की सुरक्षा में नाकाम रहने पर मोदी सरकार और केजरीवाल सरकार को कठघरे में खड़ा किया । उन्होंने कहा की महिलाओं को सुरक्षा देने में मोदी सरकार तो पूरी तरह से फेल हुई है लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार भी कोई भी वादा निभाने में सफल नहीं हुई चुनावों से पहले बड़े बड़े वादे करने वाले अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए स्पेशल कमांडो फोर्स बनाने का वादा किया था पर सत्ता मिलते ही अन्य वादों की तरह यह वादा भी पूरा नहीं किया । उन्होंने कहा की केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार दोनों ही महिला सुरक्षा पर गंभीर नहीं हैं ।

फिल्में नहीं मिल रहीं तो अश्लील डांस से लोगों को रिझाने में जुटीं एली अवराम, देखें एली का डांस वीडियो.. – India Time 24 https://indiatime24.com/2020/01/23/eli-avram-shared-a-vulgar-video-on-instagram/#.Xim3RQmImQw.whatsapp

पंडित जगदीश शर्मा ने कहा की सरकारे क्यों किसी बड़ी घटना या बड़े आंदोलन का इंतजार करती हैं । सिर्फ कांग्रेस पार्टी हे ऐसी पार्टी है जो सबको सुरक्षा प्रदान कर सकती है । अब यह दिल्ली की जनता को चुनना है कि वो झूठे वादे करने वालों को चुनेगी या उस कांग्रेस पार्टी को चुनेगी जिसने 15 साल दिल्ली को सुरक्षित रखा था । दिल्ली मांगे अब वही कांग्रेस वाली दिल्ली ।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *