दिल्ली

मटियामहल विधानसभा क्षेत्र में और मजबूत हुई आप, मीना बाजार मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष और पूर्व जदयू प्रत्याशी सैकड़ों समर्थकों के साथ आप में हुए शामिल

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली
मटियामहल विधानसभा इलाके में आम आदमी पार्टी और मजबूत हो गई है. आप के मटियामहल विधानसभा के ट्रेड विंग के अध्यक्ष नईम मलिक ने बताया कि मीना बाजार मार्केट एसोसिएशन के प्रेसीडेंट फरीद भाई और वार्ड 86 से जदयू के निगम पार्षद पद के पूर्व प्रत्याशी नूर मोहम्मद उर्फ बॉबी भाई सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. उन्हें आप के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने पार्टी में शामिल कराया.

इस कार्यक्रम का आयोजन पार्टी के मटियामहल विधानसभा ट्रेड विंग के अध्यक्ष नईम मलिक, शमशुद्दीन और चांदनी चौक जिला महिला विंग अध्यक्ष आबिदा सुल्ताना की अध्यक्षता में किया गया.
इस मौके पर पार्टी में शामिल हुए नेताओं और उनके समर्थकों ने कहा कि दिल्ली का विकास सिर्फ अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में ही हो सकता है. सभी पार्टियों ने आज तक सिर्फ देश को छलने और जनता को जाति धर्म के नाम पर बांटने का ही काम किया है. सिर्फ एक अरविंद केजरीवाल ही हैं जिन्होंने जनता को विकास की तस्वीर दिखाई है.

पिछले पांच साल में केजरीवाल सरकार ने जिस तरह से जनहित में काम किया है उसी के चलते हमने आज आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि मटिया महल विधानसभा इलाके से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाया जाएगा. इस मौके पर सैफुल्लाह, आफताब मलिक, शहनवाज सहित हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मौजूद थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *