हरियाणा

लॉक डाउन तोड़ने वालों पर ड्रोन से होगी नजर

Share now

सोहना, संजय राघव
पार्क में टहलने वाले व गलियों में घूमकर लोक डाउन का पालन नहीं करने वालों पर अब प्रशासन शिकंजा कसने जा रहा है। ऐसे लोगों पर प्रशासन ड्रोन के जरिए निगरानी रखेगा उन लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसको लेकर जगह-जगह पर ड्रोन से निगरानी कराई जाएगी।
कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए देशभर में लोक डाउन को मजबूत बनाने के लिए सोहना में अब ड्रोन से पूरे क्षेत्र की निगरानी की जाएगी। इसको लेकर एसडीएम ने कड़े आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि शाम होते ही पार्कों व गलियों में समूह में लोग आ जाते हैं।जिसकी शिकायतें लगातार मिल रही हैं। इन्हीं लोगों पर शिकंजा कसने के लिए प्रशासन ने ड्रोन के जरिए इन पर नजर रखनी शुरू कर दी है ।शिकायतें शिव कॉलोनी ,राजीव गांधी पार्क, जावेद कॉलोनी ,जकोपुर आदि से आ रहीहैं जिन पर प्रशासन जल्द ही कड़ी कार्रवाई करेगा.
बिना मास्क वालों व हाथ मिलाने पर भी होगी कार्रवाई
एसडीएम चिनार चहल ने बताया कि ने बताया कि बिना मास्क घूमने वाले लोगों के हाथ मिलाने वाले लोगों के खिलाफ प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगा व उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।एसडीएम ने बताया इस संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे.
गौरतलब है कि सोहना के समीपवर्ती गांव रायपुर में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद आसपास के क्षेत्र को प्रशासन ने बफर जोन घोषित कर दिया है ।जिसके बाद आसपास के एरिया को पूरी तरह से सील कर दिया गया है । इसी खतरे से बचाने के लिए प्रशासन लोक डाउन को लेकर सख्त कदम उठा रहा है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *