हरियाणा

कटीली तारों में फंसा हायना, पुलिस फोर्स तैनात 

Share now

सोहना, संजय राघव
गांव मंडावर में बीती रात खेतों में लगी बाढ़ में एक हायना (जरक ) के फंस जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।गांव वालों ने सुबह के समय जब देखा तो हायना बुरी तरह तारों में फंसा हुआ था ।जिसकी खबर वर्ल्ड लाइफ टीम को दी व टीम ने 1 घंटे की मशक्कत के बाद हायना (जरक )को काबू में कर लिया.
मंगलवार की सुबह सोहना पुलिस को सूचना मिली कि एक हायना (जरक )खेतों में लगी कटीली तारों में फंसा हुआ है ।खबर पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची वह वाइल्ड लाइफ टीम को सूचित किया ग्रामीणों ने बताया कि गांव मंडावर के आसपास पहाड़ी इलाका है रात के समय हायना खेतों से जब निकल रहा था तो वह खेतों में लगी कटीली तारों में फस गया ।

हायना के पंजे व पेट तारों की चपेट में आ गए। जिस कारण वह निकल नहीं पाया वही झटपटता रहा ।सुबह के समय लोगों ने हायना को देखा व पुलिस को सूचित किया
थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले की खबर वाइल्ड लाइफ टीम को दे दी गई व खबर मिलते ही पुलिस ने लोगों को वहां जाने से इंकार कर दिया।
वाइल्डलाइफ के इंस्पेक्टर चहल ने बताया कि टीम को खबर मिलते ही टीम मौके पर पहुंची मौके पर जाकर सुरक्षित तरीके से हायना को कटीले तारों से मुक्त करा लिया । उसे इलाज के गुरुग्राम ले जाया गया याद अधिकारियों ने बताया कि हायना को दोबारा पहाड़ों में छोड़ दिया जाएगा.
भारी भीड़ रही मौके पर जमा
हायना की खबर पाते ही आसपास गांव के लोग सैकड़ों की तादात में इकट्ठा हो गए ।पुलिस अधिकारी सोशल डिस्टेंस की बात कहते रहे। लेकिन किसी ने भी कोई परवाह नहीं की। इस मौके पर पूरी तरह से सोशल डिस्टेंस की भी धज्जियां उड़ी

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *