पंजाब

दयानन्द नगर में टावर लगाने का विरोध शुरू

नीरज सिसौदिया, जालन्धर 

जालन्धर के दयानन्द नगर गढ़ा में टावर के विरोध को लेकर इलाका निवासी पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के पंजाब प्रधान किशन लाल शर्मा के पास पहुंचे और उन्होंने किशन लाल शर्मा को क्षेत्र में लग रहे टावर के बारे में बताया।
बलराज धवन व सन्नी भगत ने शर्मा को बताया कि रिहायशी इलाके में बिना नगर निगम की परमिशन के जियो कम्पनी का मोबाईल टावर दीपक टेलर की घर पर लगाया जा रहा है जिस से क्षेत्र में बीमारियों का बढने का खतरा है।
बलराज लन्दन ने बताया कि टावर से निकलने वाली किरणें मानव जाति के शरीर पर हानिजनक प्रभाव डालती है इसलिए इस को रोका जाए।
इन सभी की बातों को सुन कर किशन लाल शर्मा तुरन्त ईलाका निवासियों के साथ नगर निगम के कार्यलय पहुंचे और नगर निगम के एक्सियन रजनीश डौगरा से मिले और उन्हे इलाके में लग रहे मोबाईल टावर के बारे में अवगत कराया।
नगर निगम के एक्सियन ने कहा इस टावर की नगर निगम से किसी भी तरह की कोई भी परमिशन नही ली गयी और उन्होने इस की एक्वायरी आगे एस.डी.ओ रामपाल धवन को सौप दी है जिन्होने आश्वासन दिया है कि टावर को लगने नही दिया जाए और काम को बंद करा दिया जाएगा। इसके बाद इलाका निवासियों ने एक शिकायत थाना नम्बर 7 में भी किशन लाल शर्मा को साथ लेकर दी है।
किशन लाल शर्मा ने कहा कि इलाका निवासियों की सहमति के बिना टावर नही लगना चाहिए।
उन्होने कहा अगर बिना सहमति से टावर लगा तो प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी जिम्मेवारी प्रशासन की होगी।
इस मौके पर सन्नी भगत, सुरेन्द्र भगत, विजय शर्मा, तारा चन्द, विजय भगत आदि उपस्थित थे। नगर निगम के एक्सईएन रजनीश डोगरा को ज्ञापन सौंपते हुए किशन लाल शर्मा, बलराज वन्दन, सन्नी भगत व अन्य।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *