हरियाणा

सिविल अस्पताल में तैनात डॉक्टर मिला करोना पॉजिटिव

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना के नागरिक अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर को कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से हरकत में आ गया है ।विभाग ने पूरे अस्पताल को सैनिटाइज करवाया है वहीं कुछ कर्मचारियों को भी क्वारंटाइन किया है ।नागरिक अस्पताल में तैनात डॉक्टर कॅरोना से ग्रस्त मरीजों के इलाज कर रहे थे ।अब तक की मानें तो सोहना में करीब 30 कोरोनावायरस केस मिल चुके हैं। जिनमें से चार ही केस एक्टिव हैं 26 केस के मरीज पूरी तरह से दुरुस्त हो चुके हैं ।डॉक्टर के कोरोनावायरस होने के बाद अस्पताल प्रशासन में खलबली मची हुई है.
जैसे जैसे समय बढ़ रहा है सोहना में भी कॅरोना पॉजिटिव की संख्या में इजाफा होना शुरू हो गया है। हालांकि सोहना में अब भी लोग सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे ।जगह जगह पर लोग दुकानों पर भीड़ के रूप में मिल रहे हैं वही आज सोहना में तैनात एक डॉक्टर की कोरोनावायरस रिपोर्ट आने के बाद पूरे ही नागरिक अस्पताल को सैनिटाइज करवाया गया। वही स्टाफ के कई कर्मचारियों को भी क्वारंटाइन किया गया.
25 दुकानदारों के बिना मास्क के काटे गए चालान
बाजारों में जो दुकानदार नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं उसी के चलते स्वास्थ्य विभाग ने करीब 25 दुकानदारों के बिना मास्क के दुकानदारी करते हुए चालान काटे हैं। विभाग के अधिकारियों ने बताया कि सोशल डिस्टेंस के लिए वह सभी दुकानदारों समझा रहे हैं कल से दुकानदार के प्रति और भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
नागरिक अस्पताल के एस एम ओ नवल किशोर ने बताया कि इस समय वायरस किसी को भी अपनी चपेट में ले सकता है। नागरिक अस्पताल में तैनात डॉक्टर की रिपोर्ट आने के बाद तमाम तैयारियां पूरी की गई है। पूरे नागरिक अस्पताल को सेनीटाइज करवाया गया है ।वहीं कुछ कर्मचारियों को भी क्वारंटाइन करवा दिया गया है। शहर में कोरोना वायरस से बचाने के लिए बाजारों में भी बिना मॉस्क के दुकानदारों के चालान भी काटे जा रहे है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *