हरियाणा

बदमाशों ने व्यापारी को लगाया 40 हजार का चूना

Share now

सोहना, संजय राघव

धार्मिक नगरी सोहना अब पूरी तरह से बदमाशों व चोरों की नगरी बनती जा रही है। आए दिन हालत दिन-ब-दिन बद से बदतर होते जा रहे हैं। शहर में लूटपाट हत्या की घटनाओं में लगातार इजाफा आया है वही एक व्यापारी को बदमाशों ने झांसा देकर 40हजार का चूना लगा दिया ।बदमाशों ने व्यापारी को झांसा देकर उसे एकांत में बुलाया व बुलाया व उसके रिफाइंड ऑयल के 20 कनस्तर को ले उड़े ।वही पेमेंट के नाम पर फर्जी तरीके से एनएफटी दिखाकर बदमाशों ने अपने इस कार्य को अंजाम दिया ।पुलिस ने इस मामले में 5 दिन के बाद व्यापारी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है.

जानकारी के अनुसार सोहना के अनाज मंडी में स्थित यस ट्रेड्स दुकानदार सुरेंद्र ने बताया कि उसके पास एक अज्ञात फोन आया आया ।जिसमें उन्होंने अपने आप को सोहना ढाणी के आदमी बताकर 20 टिन रिफाइंड के मंगवाए ।फोन पर कहा गया कि उसकी लड़की की शादी है मैं पेमेंट उसके घर पर ही दे जाएंगे ।व्यापारी ने 20 टिन रिफाइंड को अपने टेंपो के जरिए फोन पर बताए गए पते पर पहुंचाया ।फोन पर बदमाशों ने व्यापारी को छोड़कर उसके लड़के को अपने संपर्क में ले लिया । बदमाशों ने टीन को गांव नंगली के समीप एक फार्म हाउस के समीप उतरवा दिया व पैसा मांगने पर उन्होंने एनएफटी के फर्जी मैसेज को दिखाकर समान को लेकर फरार हो गए ।जब व्यापारी ने अगले दिन जाकर बैंक में अकाउंट डिटेल देखी तो उसे किसी भी प्रकार की रकम अपने अकाउंट में नहीं मिली ।उसके पश्चात व्यापारी ने बदमाशों से दूसरे नंबर पर संपर्क किया लेकिन बदमाशों ने उसे गुमराह करते रहे व मौके से फरार हो गए । व्यापारी ने बताया कि वह पुलिस के लगातार चकर लगा रहा है ।25 तारीख को पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
थाना प्रभारी अरविंद ने बताया कि व्यापारी के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *