यूपी

साइकिल रैली निकालकर अगम और अनीस बेग ने भरी हुंकार, 2022 में सपा बनाएगी सरकार

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
वर्ष 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर बरेली में समाजवादी पार्टी सक्रिय हो गई है. जगह-जगह रैलियां निकालकर और कार्यक्रम आयोजित करके भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों और नाकामियों के खिलाफ जनता को जागरूक किया जा रहा है. इसी कड़ी में सपा की ओर से रविवार को एक साइकिल रैली का आयोजन किया गया. इसमें पार्टी के जिला अध्यक्ष अगम मौर्य और चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डा. अनीस बेग ने हुंकार भरते हुए वर्ष 2022 में प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का ऐलान किया.


बता दें कि डा. अनीस बेग जितने अच्छे डाक्टर हैं उससे कहीं अधिक माहिर राजनेता भी हैं. चिकित्सा जगत के साथ ही सियासत की बीमारी का इलाज करना भी वह बाखूबी जानते हैं. शहर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके अनीस बेग पार्टी के आयोजनों में भी सक्रिय भूमिका निभाते नजर आते हैं. पार्टी कार्यालय में किसी महापुरुष का जयंती समारोह हो या फिर अखिलेश यादव का बरेली एयरपोर्ट पर आना, डा. अनीस बेग हर जगह पूरे जोर-शोर से मौजूदगी दर्ज कराते आ रहे हैं. इससे चर्चा का बाजार और गर्म हो रहा है. लोगों का कहना है कि अनीस बेग आगामी विधानसभा चुनावों में मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं लेकिन अनीस बेग फिलहाल ऐसी किसी तैयारी में नहीं हैं. उनके भाई सुल्तान बेग जरूर मीरगंज सीट से प्रबल दावेदार हैं. पर अनीस बेग सिर्फ आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की सरकार और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं. इसी वजह से मीरगंज से लेकर बरेली शहर तक पार्टी के हर छोटे बड़े आयोजन में वह भारी संख्या में अपने समर्थकों के साथ सक्रिय भागीदारी निभाते नजर आते हैं.


रविवार को आयोजित साइकिल रैली में जिला अध्यक्ष अगम मौर्य और डा. अनीस बेग के नेतृत्व में हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक एकत्र हुए और साइकिल रैली निकालकर भाजपा सरकार की ज्यादतियों और नाकामियों पर विरोध जताया. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा लोगों को छलने का काम किया है. नोटबंदी, जीएसटी, कृषि कानून, पेट्रो मूल्य बढ़ोतरी जैसे मुद्दों ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है. इसका जवाब विधानसभा चुनाव में जनता वोट के माध्यम से देगी. ऐसी जनविरोधी सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *