पंजाब

पिता से झूठ बोलकर होटल में रुकी थीं दो सहेलियां, बेड पर तड़पती मिलीं, एक की मौत, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

Share now

एजेंसी, अमृतसर
शिमला और दिल्ली की दो युवतियों के बीच गहरी दोस्ती थी. इनमें एक के माता पिता दिव्यांग हैं और पूरे घर का खर्च वही चलाती थी. वह पिता से झूठ बोलकर अपनी दूसरी सहेली के साथ एक होटल में रुकी थी जहां दोनों सहेलियों की हालत अचानक बिगड़ गई. गंभीर हालत में उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक की मौत हो गई जबकि दूसरी की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है. मरने वाली लड़की का नाम सिमरन है और वह शिमला की रहने वाली है. उसके भाई की पहले ही मौत हो चुकी है. भाई की मौत के बाद वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर अपना और अपने दिव्यांग माता पिता का खर्च चलाती थी. सिमरन अपने घर से यह कहकर निकली थी कि वह कालका में ही है लेकिन अपनी सहेली के साथ अमृतसर चली गई. वहीं दूसरी लड़की का नाम जूली शर्मा है और वह दिल्ली की रहने वाली है. दोनों लड़कियां अमृतसर के माल रोड स्थित होटल ओरियन में तड़पती हुई मिली थीं. पुलिस को आशंका है कि नशे की ओवरडोज या फूड प्वाइजनिंग के चलते उनकी तबीयत बिगड़ी है.
एसीपी नार्थ सरबजीत सिंह बाजवा ने आशंका जताई कि नशे की ओवरडोज या फूड प्वाइजनिंग की वजह से दोनों लड़कियों की तबीयत बिगड़ी है। इसी की वजह से एक लड़की की मौत हो गई। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा। एसपी सर्वजीत सिंह बाजवा ने बताया कि माल रोड के ओरियन होटल में दो सहेलियां ठहरी थी जिनमें से एक शिमला के कृष्णा नगर की सिमरन भाटिया और दूसरी दिल्ली की जूली शर्मा थी। दोनों को बेहोशी की हालत में बटाला रोड के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां देर रात सिमरन की मौत हो गई.
अमृतसर पुलिस ने सिमरन के परिवार से बात की तो पता चला कि सिमरन के माता-पिता दिव्यांग हैं। वह एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। उसके भाई की पहले ही मौत हो चुकी है। सिमरन ही पूरे घर का खर्च चलाती थी। सिमरन अपने मां बाप से यह कहकर घर से निकली थी कि वह कालका में ही है।घटनास्थल पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर मोहित शर्मा ने कहा कि होटल का सारा रिकॉर्ड कब्जे में ले लिया गया है। दोनों लड़कियों के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। होटल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है और उनकी डीवीआर को भी कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *