यूपी

बीच सड़क पर दारोगा से भिड़ी युवती, धक्का देकर गिरा दी टोपी, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

Share now

लखनऊ, एजेंसी
कार हटाने को लेकर भड़की एक युवती बीच सड़क पर ही दारोगा से भिड़ गई. दोनों के बीच लगभग आधे घंटे तक बहस होती रही. देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि युवती अपना आपा खो बैठी और दारोगा के साथ धक्का-मुक्की करने लगी. इस दौरान दारोगा की टोपी भी सड़क पर गिर गई. बाद में पुलिस ने युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का है.
जानकारी के मुताबिक, पुलिस पटेल तिराहे और रेलवे स्टेशन जाने वाले मार्ग पर सड़क किनारे खड़े वाहन हटवा रही थी. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि इसी मार्ग से कैबिनेट मंत्री जाने वाले हैं. इस पर पुलिस ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने में जुट गई. इसी के चलते सड़क पर खड़ी एक एसयूवी कार में बैठा युवक दारोगा से बहस करने लगा. दोनों को उलझता देख कार में बैठी युवती कार से नीचे उतरकर आई और ड्राइविंग सीट पर बैठ गई. इस दौरान वह युवती दारोगा से बहस करने लगी. देखते ही देखते मौके पप ही लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोग घटना का वीडियो बनाने लगे.

इस पर युवती का पारा चढ़ गया और वह दारोगा के साथ धक्का मुक्की पर उतारू हो गई. इस धक्का मुक्की में दारोगा की टोपी बीच सड़क पर ही गिर गई. इसके बाद पुलिस आरोपी युवती को थाने ले आई. आवास विकास चौकी इंचार्ज की तहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल में बंद कर दिया गया है. पुलिस ने आरोपी युवती पर हाथापाई करने का भी आरोप लगाया है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *