राजस्थान

किसानों ने भाजपा नेता के कपड़े फाड़े, पिटते-पिटते बच गए नेता जी, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

Share now

एजेंसी, जयपुर
किसान आंदोलन के आठ माह पूरे होने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं होने के कारण अब भाजपा नेताओं के खिलाफ किसानों का गुस्सा फूटने लगा है. पंजाब के मलोट में भाजपा विधायक की पिटाई के बाद अब राजस्थान के श्रीगंगानगर में भाजपा नेता से धक्का मुक्की और कपड़े फाड़ने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता कैलाश मेघवाल श्रीगंगानगर में भाजपा की ओर से महंगाई आदि के खिलाफ आयोजित विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने जा रहे थे. इस दौरान किसानों ने उन्हें पकड़ लिया. उनके साथ धक्का मुक्की की और देखते ही देखते उनके कपड़े फाड़ डाले.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मियों ने उन्हें बचाया. किसानों में इतना आक्रोश था कि वे कैलाश मेघवाल के साथ मारपीट पर उतारू हो गए थे. अगर पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो कोई बड़ी अनहोनी भी हो सकती थी. हालांकि पुलिस उन्हें बचाकर ले आई.
बता दें कि केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों का पूरे उत्तर भारत में पुरजोर विरोध हो रहा है. दिल्ली बॉर्ड पर देशभर के किसान लगभग आठ माह से भी अधिक समय से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. इन कानूनों को लेकर किसानों ने विभिन्न प्रदेशों में भाजपा नेताओं का विरोध करने का फैसला किया था. कुछ समय पहले पंजाब के मलोट में एक भाजपा विधायक पर किसानों ने हमला कर दिया था. अब श्रीगंगानगर में यह घटना सामने आई है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *