यूपी

सपा ने दिलाया भरोसा हमारी सरकार आने पर चंद्रपुर चुबकिया में बनेगा रोड

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली 

भोजीपुरा विधानसभा के दमखोदा ब्लॉक में चंद्पुर चुबकिया गांव के लोगों ने सड़क पर भाजपा के खिलाफ बोर्ड लगाकर हलचल पैदा कर दी है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से चुबकिया गांव के ग्राम वासियों ने अपने गांव के विकास का हवाला देते हुए एक बोर्ड लगाया जिया पर लिखा कि रोड नहीं तो वोट नहीं और भाजपा का बायकॉट किया।

 

 

सोशल मीडिया व अखबारों में यह खबर वायरल होते ही तमाम भाजपा के नेता आज चुबकिया गांव पहुंचे और ग्रामीणों से वार्ता की । राजनैतिक सरगर्मियां तब और चरम पर पहुच गेन जान समाजवादी पार्टी से विधानसभा के संभावित प्रत्याशी मनोहर सिंह पटेल भी अपने साथियों के साथ चुबकिया गांव पहुंचे । उन्होंने ग्रामीणों से वार्ता की ग्रामीणों ने बताया कि हम सदैव से भाजपा को वोट देते आए हैं किंतु हमारे गांव में 30 साल से कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है आवागमन के लिए जर्जर मार्ग है इस पर श्री पटेल ने भरोसा दिलाया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अपनी सरकार बनाएगी और सबसे पहला रोड चदपुर चुबकिया गांव में ही बनबाया जाएगा।

इस अवसर पर उपस्थित समस्त ग्राम वासियों ने समाजवादी पार्टी के पक्ष में नारे लगाए और मनोहर सिंह पटेल को भरोसा दिलाया कि हम सब लोग समाजवादी पार्टी के साथ रहेंगे इस अवसर पर अजय पाल सिंह किशन सिंह हेमराज डालचंद तेजपाल हरवीर आदेश पांडेअमित पटेल कमलेश गंगवार दुर्गेश गंगवार जसवंत गंगवार इत्यादि लोग उपस्थित रहे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *