यूपी

बदलाव का संदेश लेकर भोजीपुरा के बदहाल गांवों में निकले हाजी तसव्वर खां, सपा का झंडा किया बुलंद, जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत, देखें लाइव रिपोर्ट…

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
बरेली जिले की भोजीपुरा विधानसभा से समाजवादी पार्टी के टिकट के प्रबल दावेदार हाजी तसव्वर खां बदलाव का संदेश लेकर अब गांव-गांव जाकर जनता को जगाने का काम कर रहे हैं. हाल ही में लखनऊ से लौटे हाजी तसव्वर खां नए उत्साह के साथ लगभग आधा दर्जन से भी अधिक गाड़ियों का कारवां लेकर भोजीपुरा की बदहाल सड़कों से होकर बदलाव का संदेश देते नजर आए. उन्होंने लगभग एक दर्जन से भी अधिक गांवों का दौरा किया जहां लोगों ने फूल बरसाकर और फूलमालाओं से लादकर उनका भव्य स्वागत किया.

जिस गांव में हाजी तसव्वर खां का काफिला पहुंचता था वहां छोटे-छोटे बच्चों से लेकर उम्रदराज लोग तक जिंदाबाद…जिंदाबाद… के नारे लगाते नजर आ रहे थे. हाजी तसव्वर खां की यह लोकप्रियता और जगह-जगह किया गया भव्य स्वागत निश्चित तौर पर भोजीपुरा विधानसभा सीट पर बड़े बदलाव के संकेत दे रहा था.
दोपहर करीब साढ़े 12 बजे लखनऊ हाईवे पर स्थित टीके गार्डन से हाजी तसव्वर खां का काफिला निकला और सबसे पहले रिठौरा पहुंचा. यहां रिठौरा बाजार में व्यापारियों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया.

यहां से गांव की टूटी सड़कों से होते हुए उनका काफिला समाजवादी पार्टी का झंडा बुलंद करते हुए गांव भीकमपुर पहुंचा जहां स्थानीय गणमान्य लोगों ने उन पर फूलों की बारिश शुरू कर दी और फूलमालाओं से लाद दिया. यहां से हाजी तसव्वर खां का काफिला गांव अलीनगर पहुंचा. यहां भी चौराहे पर रफीक पहलवान के घर पर जुटे समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया.

यहां से गांव डोहरिया होते हुए मुख्य हाईवे से हाजी तसव्वर खां का काफिला जादौंपुर पहुंचा जहां बाजार में जलीस अंसारी और उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत करके यह साबित कर दिया कि अंसारी समाज भी हाजी तसव्वर खां के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है. इसके बाद देवरनियां, धौराटांडा, शेरगढ़ आदि इलाकों का दौरा किया जहां हाजी तसव्वर खां का भव्य स्वागत किया गया.
हाजी तसव्वर खान ने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली चारों नगर पंचायतों का दौरा कर प्रबुद्ध नागरिकों के साथ चुनाव को लेकर चर्चा की और जीत की रणनीति पर मंथन किया। उन्होंने लोगों को अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी की नीतियों के बारे में बताते हुए वर्ष 2022 में पुन: अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील भी की।

इस मौके पर मौजूद है रितु गुप्ता, वीरेंद्र सिंह गंगवार, लालता प्रसाद, सुनील कुमार यादव, जलीस अंसारी, हासिम अंसारी जफर प्रधान, जोगन खां, पूर्व प्रधान मंगल खां, पूर्व ब्लाक प्रमुख चौधरी इमरान खान, जावेद प्रधान, मनाज़िर, बीडीसी कमाल अख्तर शेरगढ़, मोहसिन सलमानी, नावेद, उवैस, नदीम आदि मौजूद रहे,

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *