देश

भाजपा उम्मीदवार कर रहे धुआंधार प्रचार, जनसंपर्क से लेकर सोशल मीडिया तक कई टीमें कर रहीं काम, पढ़ें कैसे अभियान को आगे बढ़ा रहे संजीव अग्रवाल?

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
कांग्रेस और समाजवादी पार्टी जहां उम्मीदवारों को लेकर ही उलझी रही वहीं, भाजपा उम्मीदवार संजीव अग्रवाल ने धुंआधार प्रचार के माध्यम से कैंट विधानसभा सीट के घर-घर तक पहुंच बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है। एक दिन में लगभग 10 से 20 मोहल्लों में वह खुद प्रत्यक्ष रूप से जनसंपर्क कर रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं। बताया जाता है कि उनके प्रचार के लिए संगठन की जो आईटी टीम लगाई गई है उसमें लगभग 150 से 200 कार्यकर्ता शामिल हैं। पूरा वार रूम मंझे हुए समर्पित कार्यकर्ताओं के सुपुर्द है। सुबह आठ बजे से लेकर रात लगभग 12 बजे तक संजीव अग्रवाल के जनसंपर्क और अपनी टीम के साथ बैठकों का सिलसिला चलता रहता है।


हर गली-मोहल्ले में लोग फूल बरसाकर उनका स्वागत करते नजर आ रहे हैं। नया चेहरा होने की वजह से आम जनता को उनसे काफी उम्मीदें हैं। पन्ना प्रमुख घर-घर जाकर भाजपा के पक्ष में मतदान का माहौल तैयार करने में जुटे हैं। विधानसभा क्षेत्र का शायद ही कोई ऐसा वार्ड रह गया है जहां संजीव अग्रवाल ने दस्तक न दी हो। संजीव अग्रवाल का चेहरा प्रत्याशी के तौर पर भले ही नया है मगर बरेली कैंट विधानसभा क्षेत्र के लिए वह नए नहीं हैं। विगत लोकसभा चुनाव में वह पालक के तौर पर कार्यभार संभाल रहे थे। उस दौरान भी संजीव अग्रवाल हर गली-मोहल्ले में अपनी छाप छोड़ रहे थे। इसके अलावा पिछले कई महीनों से वह पार्टी के प्रदेश सह कोषाध्यक्ष के तौर पर जगह-जगह नुक्कड़ सभाएं कर रहे थे। विधानसभा क्षेत्र का कोई भी ऐसा मोहल्ला नहीं था जहां संजीव अग्रवाल का होर्डिंग या बैनर न लगा हो। प्रचार के मामले में संजीव अग्रवाल के सामने कोई भी अन्य उम्मीदवार कहीं नहीं ठहरता। अन्य दलों के उम्मीदवार जब तक प्रचार के बारे में सोचेंगे तब तक संजीव अग्रवाल पूरे विधानसभा क्षेत्र में अपना परचम लहरा चुके होंगे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *