यूपी

विधानसभा चुनाव में मेयर ने झोंकी ताकत, शहर और कैंट सीट बनी प्रतिष्‍ठा का सवाल, जानिये कैसे अहम भूमिका निभा रहे हैं मेयर?

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
विधानसभा चुनाव में जीत का आंकड़ा हासिल करने के लिए जहां उम्‍मीदवार पूरा जोर लगा रहे हैं वहीं, बरेली के मेयर डा. उमेश गौतम ने भी कमर कस ली है। मेयर डा. उमेश गौतम ने विधानसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। 124 बरेली शहर और 125 बरेली कैंट विधानसभा सीटों पर मेयर दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। डोर टु डोर जनसंपर्क से लेकर चुनाव कार्यालयों के उद्घाटनों के मौके पर तो वह अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करा ही रहे हैं। साथ ही पार्षदों और अपने समर्थकों के माध्‍यम से भी पार्टी को मजबूती देने का काम कर रहे हैं।

  • दो दिनों के भीतर उनके अभियान पर नजर डालें तो उन्‍होंने प्रियदर्शिनी नगर राजेंद्र नगर, डीडी पुरम आदि इलाकों में शहर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्‍याशी डा. अरुण कुमार के लिए प्रचार किया। वहीं, कैंट विधानसभा सीट से भाजपा उम्‍मीदवार संजीव अग्रवाल के सुभाष नगर, गणेश नगर, बेनीपुर और सिठौरा क्षेत्र में चुनाव कार्यालयों के उद्घाटन पर पहुंचे और लोगों से संजीव अग्रवाल को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।


इतना ही नहीं वह जगह-जगह पर होने वाली नुक्‍कड़ सभाओं में भी शामिल होकर जनता से भाजपा प्रत्‍याशियों को जिताने की अपील कर रहे हैं। इस दौरान वह भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों का हवाला देते हुए विकास करने वाली सरकार लाने की अपील कर रहे हैं। मेयर उमेश गौतम ने पदभार संभालने के बाद विकास के कई काम किए। शहर की सैकड़ों कच्‍ची गलियों को पक्‍का करने का काम किया। जो गलियां अंधेरी हुआ करती थीं वे गलियों अब रोशनी से जगमगा रही हैं। शहर के कई इलाके ऐसे थे जहां पेयजल आपूर्ति लाइन तक नहीं थी, उन इलाकों में मेयर के प्रयास से जलापूर्ति लाइनें बिछाने का काम किया गया। कुछ इलाके अब भी पेयजल आपूर्ति लाइनों से वंचित हैं उन इलाकों के लिए भी मेयर उमेश गौतम की पहल पर जलापूर्ति लाइनें बिछाने का प्रोजेक्‍ट पास कर दिया गया है। कुछ प्रोजेक्‍ट पर काम शुरू भी हो चुका है। मेयर ने भेदभाव से ऊपर उठकर विकास कार्य किए हैं। शहामतगंज से पीलीभीत बाईपास तक बदहाल सड़क और हजियापुर में संपवेल बनवाकर मेयर उमेश गौतम ने यह संदेश दिया है कि भाजपा सबका साथ और सबका विकास के नारे पर यकीन रखती है। मेयर को इस मुहिम में स्‍थानीय पार्षदों का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है। कोरोना काल में मेयर ने जनता की जो सेवा की है उसका भी लाभ पार्टी को मिलता नजर आ रहा है। बहरहाल, मेयर उमेश गौतम ने भाजपा के उम्‍मीदवारों को जिताने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। अब देखना यह है कि उनका यह प्रयास क्‍या रंग लाता है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *