यूपी

भाजपा नेत्री के आरोपों पर महानगर मंत्री बोले – बदतमीज है साधना वर्मा, हमने उनकी बदतमीजी पर डांटा था, न गालियां दीं न वेश्या कहा

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
भाजपा नेत्री साधना वर्मा द्वारा महानगर मंत्री रुपेंद्र पटेल, प्रेमशंकर पटेल और दीपक शर्मा पर लगाए गए गंभीर आरोपों का महानगर मंत्री रुपेंद्र पटेल ने जवाब दिया है। उन्होंने साधना वर्मा के साथ किसी भी प्रकार की अभद्रता की बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि साधना वर्मा ने ही हमारे कार्यकर्ता के साथ बदतमीजी की थी। बदतमीजी करना साधना के मिजाज में शामिल है। वह पहले भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बदतमीजी कर चुकी हैं।
बता दें कि भाजपा नेत्री साधना वर्मा ने उक्त तीनों नेताओं पर आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह के बाद जब वह बस में सवार होकर वापस आ रही थीं तो उक्त नेताओं ने उनसे बदतमीजी की और उन्हें वेश्या तक कह डाला। इस पर जवाब देते हुए रुपेंद्र पटेल ने कहा कि साधना वर्मा ने ही कार्यकर्ता दीपक शर्मा के साथ बदतमीजी की थी और साधना ने ही दीपक को गंदी-गंदी गालियां भी दी थीं। उन्होंने बताया कि जब शपथ ग्रहण समारोह खत्म हुआ तो सारे लोग बस में वापस आ चुके थे लेकिन साधना वर्मा का कोई पता नहीं था। जब उन्हें फोन किया गया तो उन्होंने उस जगह पर बस लाने को कहा जहां वह खड़ू थीं। ट्रैफिक जाम की वजह से पुलिस वहां बस को जाने नहीं दे रही थी। इस पर दीपक शर्मा को उन्हें लाने के लिए भेजा गया। लगभग पांच किमी पैदल चलने के बाद दीपक उन्हें लेकर वापस आया तो वह दीपक पर ही बरस पड़ीं एवं सबके सामने दीपक को ही गालियां देने लगीं। इस पर उन्होंने साधना को समझाया और मर्यादा में रहने की नसीहत दी। इसके बाद बस जब खाना खाने ते लिए रोकी गई तो साधना से भी नीचे उतरकर खाना खाने को कहा लेकिन साधना यहां भी बदतमीजी करने लगीं। इसके बाद उन्होंने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस बुला ली और झूठे आरोप लगाने लगीं। इसी बीच जिला अध्यक्ष पवन शर्मा भी मौके पर आ गए और उन्होंने समझा-बुझा मामला शांत करा दिया। अब साधना बेवजह मामले तो तूल देने में लगी हैं। बस में और भी महिलाएं थीं लेकिन उनके साथ कोई बदतमीजी नहीं हुई। बस में सवार एक भी शख्स साधना के आरोपों की पुष्टि नहीं करता। क्या बस में सवार सभी 40-50 लोग झूठ बोल रहे हैं?
उन्होंने कहा कि मैं ऐसी महिलाओं से सिर्फ यही निवेदन करता हूं कि भाजपा सरकार द्वारा महिलाओं के हित में बनाए गए कानूनों का दुरुपयोग न करें। निजी स्वार्थ के लिए किसी पर गलत आरोप लगाना सही नहीं है। अगर साधना वर्मा अपनी हरकतों से बाज नहीं आईं तो हम भी चुप नहीं बैठेंगे। साधना के खिलाफ अभद्रता और गाली- गलौज करने एवं झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराएंगे। एक महिला होने के नाते उनका सम्मान किया जा रहा है तो वह इसे हमारी कमजोरी न समझें।
बस में शराब पीने की बात से भी इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि किसी ने भी शराब नहीं पी थी।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *