पंजाब

सुनील सिहाग गौरां की फिल्म ‘डे टर्न्स डार्क’ का म्यूजिक होगा जल्द रिलीज

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर

सुनील सिहाग गौरां फिल्म्स स्टूडियो और ग्रीसु मीडिया आर्ट्स निर्मित पहली हिंदी फिल्म/ वेब सीरीज “डे टर्न्स डार्क” का म्यूजिक रिलीज जल्द ही होगा। फिल्म के लेखक, निर्देशक और निर्माता सुनील सिहाग गौरां ने कहा की “गंगानगर के “द टेप डिले बैंड” ने उनकी आगामी फिल्म डे टर्न्स डार्क के लिए एक हिंदी और एक पंजाबी गाना तैयार किए हैं। उनमें से एक गाना मई के पहले सप्ताह में रिलीज होगा और दूसरा उसके दो सप्ताह बाद होगा। पंजाबी गाने को सूफी-शैली (सूफियाना) और “अर्ध-सूफी अर्ध-लोकगीत संगीत, रॉक और पंजाबी की बणी (गुरबाणी) शैली की धुन की श्रेणी में रखा जा सकता है वही दूसरा इंडी पॉप ब्रोकन हार्ट स्टाइल का हिंदी गीत। दोनों गाने गीतकार परमजीत सिंह द्वारा लिखे गए हैं और प्रतिभाशाली गायक प्रवीण नायक द्वारा गाए गए हैं। फेमस म्यूजिक कंपोजर भौमिक कटारिया ने दिल को छू लेने वाली धुनों से गानों को सजाया हैं।

सुनील सिहाग गौरां की ये फिल्म उनके बेस्ट सेलिंग नॉवेल डे टर्न्स डार्क पर आधारित है। यह एक जिद्दी क्रिकेटर के गलत अपराध बोध के साथ संघर्ष की कहानी है। वह उस घटना के लिए खुद को दोषी ठहराता है जिसने न केवल उसके जीवन को बल्कि दूसरों के जीवन को भी बदल दिया।

फिल्म की अधिकतर शूटिंग सेट गिरधारी लाल बिहाणी सनातन धर्म ट्रस्ट के स्कूल कॉलेजों, मेदांता हॉस्पिटल और नेतेवाला गांव में हुआ है। इन संस्थानों के साथ साथ बाबू टेलर्स गंगानगर इस फिल्म का स्पॉन्सर्ड पार्टनर भी है। ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसमें मुख्य भूमिकाओं में अभिनेता सुधांशु पांडे, जो अपने अभिनय से स्टार प्लस के अनुपमा सीरियल में वनराज के किरदार के लिए लोकप्रिय हैं, इनके अलावा अभिनेता विकास श्रीवास्तव, शाँम्भवी सिंह, आशुतोष प्रांजपे, आर्यन कृष्ण, विवेक कुमार, फातिमा, कैप्टन अमरजीत सांगवान, रिधिम सिहाग, अभिकरण शर्मा और अभिषेक जालंधरा प्रमुख भूमिकाएँ निभा रहे हैं जबकि अगम आनंद सह-निदेशक, प्रोडक्शन हेड विजय जोरा और प्रवीण बिश्नोई डीओपी हैं। बीजीएम जतिन रोहिला, एडिटिंग रवि देहडू और मनिंदर सिंह ने की हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *