यूपी

दिनदहाड़े बीच सड़क से लड़की को उठा ले गए अपराधी, पुलिस ने कर दिया धाराओं का खेल, परिजनों को सता रहा दुष्कर्म और हत्या का डर, पढ़ें पूरा मामला

Share now

एके सिंह, कुशीनगर
जिले के जटहां बाजार थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े नाबालिग युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। अपहरण के तीनों आरोपी दूसरे समुदाय के बताए जा रहे हैं। इनमें से एक का नाम मोइनुद्दीन है। वहीं, अपहृत लड़की के पिता ने पुलिस पर धाराओं का खेल खेलने का आरोप लगाया है। पीड़ित पिता का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों के साथ मिलकर अपहरण के मामले को प्रेम प्रसंग का मामला बना दिया और बहला फुसला कर ले जाने का केस दर्ज कर लिया। उन्होंने कहा कि आरोपी उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर सकते हैं और उसकी बेटी की हत्या भी कर सकते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि लव जेहाद के नाम पर उनकी बेटी का धर्म परिवर्तन करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन पुलिस इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं, पुलिस कुछ रिकॉर्डिंग के आधार पर इसे प्रेम प्रसंग का मामला मानते हुए जांच कर रही है।
पीड़ित पिता ने बताया कि वह थाना क्षेत्र के गांव पड़री पीपरपाती का रहने वाला है। विगत 25 अगस्त को एक बाइक पर सवार तीन लोग आए और सुबह दस बजे उनकी बेटी को सरेआम उठाकर ले गए। किसी ने उनकी मदद नहीं की तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन पुलिस घटना के 12 घंटे बाद मौके पर पहुंची। उसके बाद जांच के नाम पर सिर्फ खाना पूर्ति की जा रही है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी की उम्र 17 साल है लेकिन पुलिस ने आरोपियों को मदद पहुंचाने और केस को हल्का करने के लिए उनकी बेटी की उम्र 19 साल दर्ज कर ली है। मनमाने तरीके से धाराएं लगाने का खेल किया गया है। उन्होंने थाना प्रभारी की शिकायत एएसपी से की तो एएसपी ने उनकी बेटी की रिकॉर्डिंग सुनाकर उन्हें भगा दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है कि उनकी बेटी को बरामद कर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *