बिहार

भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुआ तो हरलाखी से सीएम हाउस तक जन आंदोलन होगा : प्रिया राज

Share now

एजाज अंसारी, हरलाखी 

हरलाखी स्थानीय प्रखंड क्षेत्र के आगनबाडी दलालों का अड्डा बन चुका है विभिन्न समस्याओं को लेकर जन अधिकार पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उमगांव बाजार चौक एन एच 104 पर कलुआही-हरलाखी मुख्य सड़क को जाम कर सरकार तथा स्थानीय पदाधिकारी के विरोध में प्रदर्शन किया।

सरकार एवं प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी कि। विभिन्न समस्याओं से Bdo ,co तथा बिजली विभाग अधिकारी को अवगत कराया गया कई घंटे तक यातायात बाधित होने से राहगिरों को काफी परेशानी हुई।उक्त धरना को नेतृत्व कर रही जन अधिकारियों पार्टी की छात्र परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रिया राज ने कहा की। प्रखंड मे बिजली, शिक्षा, सड़क, स्वास्थ्य, इंदिरा आवास की द्वितीय किस्त की भुगतान मे अनियमितताि बरती जा रही है।जिसको जाप के कार्यकर्ता कतई बरदास्त नहीं करेगी।

प्रिया ने कहा कि हरलाखी,बासोपट्टी,सहित बिहार के सभी प्रखंड मे आंगनबाड़ी बहाली प्रक्रिया मे धांधली हो रही है।हरलाखी प्रखंड मुख्यालय मे व्याप्त भ्रष्टाचार,अफसरसाही काफी हद तक बढी हुई है।बिना दलाल के आम लोगों को कोई कार्य नही होती है।शिक्षा,स्वास्थ्य चौपट सी हो गई है।सीमावर्ती क्षेत्र मे बेरोक-टोक के नशिली पदार्थों की खरिद बिक्री की जा रही है।बिजली चौबीस घंटे के बदले 5-6 घंटे ही मिल रही है।

अन्य कई समस्याओं को लेकर दिन भर प्रदर्शनकारियों ने सड़क जाम को जारी रखा।तथा आसपास के सभी दुकानों को बंद करवा दिया।प्रिया ने कहां की अगर प्रखंड मे भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुई तो सड़क से लेकर संसद तक आंदोलन की जाएगी।प्रदर्शनकारी स्थानीय प्रशासन को नहीं मान रहे थे वे डीएम से वार्ता करने की माँग पर डटे हुए थे।मौके पर बीएम काॅलेज के अध्यक्ष राकेश कुमार,जाप के जिला महासचिव रवि रंजन कुमार,आर के काॅलेज के छात्र अध्यक्ष दुर्गेश ठाकुर,उपाध्यक्ष ओम प्रकाश सहित सैकड़ों कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोगों ने भाग लिया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *