हरियाणा

सीबीआई को अपने हाथों की कठपुतली बनाना चाहती है भाजपा : अभय चौटाला

Share now

सोहना, संजय राघव

नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने कहा कि बीजेपी सरकार सीबीआई को अपने हाथों की कठपुतली बनाना चाहती है ताकि विरोधियों को तंग किया जा सके व. उन पर शिकंजा कसा जा सके. वहीं उसे राजनीतिक रूप से कमजोर किया जा सके. उन्होंने हरियाणा सरकार को आड़े हाथों लिया व कहा कि निजी बसें लगा कर सरकार दो तीन आदमियों को मोटा फायदा पहुंचाने का काम कर रही है lप्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला सोहना में अपने पुराने कार्यकर्ता पप्पू पठान के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

इस दौरान प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला ने कहा कि यह कोई पहला मौका नहीं बीजेपी सरकार ने सीबीआई के डायरेक्टर को रातो रात चेंज कर दिया इससे पहले भी देश की ज्यूडिशरी मेरे ये हालात पैदा हुए थे lउन्होंने कहा कि सीबीआई डायरेक्टर के लगाने को हटाने का अधिकार प्रधानमंत्री को नहीं है इसके लिए एक पॉलिसी बनी है जिसमें एक विपक्षी नेता व एक पार्टी का सीनियर मंत्री शामिल होता है l उसके बाद किसी भी पद से किसी अधिकारी को हटाया जा सकता है उन्होंने बताया कि इस तरह सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा को हटाया गया है उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है l उन्होंने दावा किया कि इस मामले में सरकार की काफी किरकिरी होगी l अभय चौटाला ने कहा कि सीबीआई को सरकार हाथों की कठपुतली बनाना चाहती है ताकि राजनीतिक विरोधियों को तंग किया जा सके कमजोर किया जा सके.
इस मौके पर प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला ने हरियाणा में चल रही रोडवेज की हड़ताल को लेकर कहा कि हरियाणा सरकार रोडवेज में जो 700 निजी बसे लगा रही है जिससे दो तीन आदमियों को फायदा पहुंचाने का काम कर रही है lहरियाणा रोडवेज कभी भी घाटे का विभाग नहीं रहा अगर उन्हें रोड टैक्स दिया जाए तो सबसे कम आने वाला विभाग हरियाणा रोडवेज है.
इस मौके पर जिला अध्यक्ष किशोर यादव ,सुरेश मदान, सुनील डुडेजा, ठाकुर सुंदर ,अंशुल पठान ,राजीव पाहवा ,नरेश खुराना ,विजय अरोड़ा ,चंद्र गांधी ,प्रदीप सिंगला ,बंटी अरोड़ा ,देवेंद्र पठान आदि मौजूद थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *