दिल्ली

केजरीवाल और मनीष सिसौदिया ने मनोज तिवारी को खदेड़ा, देखें वीडियो

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली 

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान का दिन नजदीक आते ही तरह-तरह के तरीकों से एक-दूसरे को नीचा दिखाने की होड़ राजनीतिक दलों में लग गई है. सबसे ज्यादा खींचतान आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच देखने को मिल रही है.

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शोले फिल्म के उस सीन का है जब पहली बार जय और वीरू रामगढ़ में गब्बर सिंह के डाकुओं को खदेड़ देते हैं. इस वीडियो में रामगढ़ को दिल्ली बताया गया है और अमित शाह को गब्बर. मनोज तिवारी गब्बर के साथी डकैत के रूप में घोड़े पर बैठकर अन्य डकैतों के साथ दिल्ली में आते हैं और गांव वालों को धमकाते हैं कि वोट बीजेपी को ही देना. दिल्ली में डाकुओं को आता देख सभी दिल्ली वाले अपने-अपने घरों में दुबक जाते हैं लेकिन ठाकुर डाकू बने मनोज तिवारी के सामने खड़े हो जाते हैं. जब मनोज तिवारी ठाकुर को धमकाते हैं तो ठाकुर कहता है कि मेरा वोट तो केजरीवाल को ही जाएगा. इस पर मनोज तिवारी हंसता है और ठाकुर उसका ध्यान जय और वीरू का रूप धारण किये हुए अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसौदिया की ओर इशारा करता है. ठाकुर का इशारा पाते ही मनीष सिसौदिया और केजरीवाल मिलकर मनोज तिवारी और उसके साथी डाकुओं को खदेड़ देते हैं.

देखें वीडियो-

Posted by Ravinderpal Singh Chadha on Tuesday, February 4, 2020

डकैतों का पूरा झुंड गब्बर बने अमित शाह के पास जाते हैं और अमित शाह मनोज तिवारी की जमकर क्लास लेते हैं. इस वीडियो में अमित शाह के लिए तड़ीपार शब्द का इस्तेमाल भी किया गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी के समर्थकों की ओर से वायरल किया जा रहा है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *