हरियाणा

सिविल अस्पताल में दो डॉक्टर और मिले कोरोना पॉजिटिव

सोहना, संजय राघव
सोहना के नागरिक अस्पताल में दो अन्य डॉक्टरों को भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डॉक्टरों की संख्या बढ़कर 3 हो चुकी है। इससे पहले सोहना के नागरिक अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर के कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई थी ।लेकिन उसके बाद अन्य डॉक्टरों की रिपोर्ट में दो अन्य डॉक्टरों को भी कोरोना पोजिटिव पाया गया है ।इस रिपोर्ट के आने के बाद स्वास्थ्य विभाग अब फूंक-फूंक कर कदम रख रहा है व यह पता लगा रहा है डॉक्टरों के द्वारा किन-किन मरीजों का इलाज कराया गया था.
सोहना के नागरिक अस्पताल में आज दो अन्य डॉक्टरों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल प्रशासन के कई कर्मचारियों को टेस्ट कराए गए ।जिसमें राहत की बात यह रही के अन्य कर्मचारियों की रिपोर्ट नेगेटिव रही। लेकिन वही नागरिक अस्पताल में कमरा नंबर 6 में तैनात तीनों ही डॉक्टरों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया ।गौरतलब है कि सोहना के नागरिक अस्पताल में रोजाना 200 से ढाई सौ तक की संख्या में लोग ओपीडी में आते हैं। विभाग यह पता लगा रहा है कि डॉक्टरों के संपर्क में कौन-कौन मरीज आए ताकि उन्हें क्वारंटाइन किया जा सके ।डॉक्टरों में लगातार कोरोना पोजिटिव पाए जानेके बाद क्षेत्र में हालातअब बदलते नजर आ रहे हैं ।सोहना को अभी तक हालातों के मद्देनजर पूरी तरह से सुरक्षित माना जा रहा था। लेकिन जिस तरह लोगों की लापरवाही बढ़ रही है वहीं डॉक्टरों में कोरोना पॉजिटिव के बाद अब हालातों के बाद स्थिति गंभीर नजर आने लगी।
सोहना नागरिक अस्पताल के एसएमओ नवल किशोर ने बताया कि डॉक्टरों के साथ कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों कोरोना टेस्ट करवाया गया है व राहत की बात यह है कि सभी पूरी तरह से सुरक्षित हैं । अस्पताल को सेनीटाइज किया जा रहा है वही लोगों को भी जागरूक किया जा रहा है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *