दिल्ली

कोरोना योद्धाओं के सम्मान और मदद को आगे आए समाजसेवी नईम मलिक

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली
कोरोना काल में जहां लोग मुसीबतें झेलने को मजबूर है, वहीं कुछ योद्धा ऐसे भी हैं जो अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं. ऐसे ही योद्धाओं को सलाम करना और उनका हौसला बढ़ाना हर भारतीय का कर्तव्य है. अपने इसी कर्तव्य का निर्वहन करते हुए पुरानी दिल्ली के प्रसिद्ध समाजसेवी और आम आदमी पार्टी के नेता नईम मलिक ने पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाया और उन्हें कोरोना से बचाव के लिए हैंड सैनेटाइजर का एक बॉक्स भी भेंट किया.
नईम मलिक ने चांदनी महल के एसएचओ बिनोद कुमार सिंह से मुलाकात कर कोरोना काल में चांदनी महल पुलिस के द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की. साथ ही उन्हें स्टाफ के पुलिसकर्मियों को देने के लिए हैंड सैनेटाइजर भेंट किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस दिल से का जो स्लोगन है उसे एसएचओ बिनोद सिंह के नेतृत्व में चांदनी महल पुलिस ने पूरी तरह से सही साबित कर दिखाया है. कोरोना काल में चांदनी महल पुलिस ने जिस तत्परता से जनता की सेवा की है वह वाकई में बेहद सराहनीय है और पुलिस की कर्मठता को दर्शाता है. ऐसे ही योद्धाओं की वजह से आज हम कोरोना से जंग जीतने में कामयाब हो रहे हैं.
इस दौरान मलिक के साथ समाजसेवी मोहम्मद शहजाद सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे.
बता दें कि कोरोना काल में नईम मलिक न सिर्फ कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ा रहे हैं बल्कि गरीबों की मदद को भी तत्पर रहे हैं. गरीबों को भोजन उपलब्ध कराने से लेकर मास्क वितरित करने तक के कार्यों में नईम मलिक ने अहम भूमिका निभाई है. उन्होंने कहा कि वह आगे भी इसी तरह गरीबों की सेवा करते रहेंगे और कोरोना योद्धाओं को सम्मान देते रहेंगे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *