यूपी

राजेंद्र नगर सहित तीन वार्डों में अब नहीं होगा जलसंकट, 2.91 करोड़ रुपये से बनेगी पानी की टंकी, आज मेयर करेंगे निर्माण कार्य का शुभारंभ

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
राजेंद्र नगर सहित तीन वार्डों के लोगों को अब जलसंकट से नहीं जूझना होगा। स्था‍नीय पार्षद और बीडीए सदस्य सतीश चंद्र सक्सेाना कातिब उर्फ मम्मा के प्रयासों और मेयर डा. उमेश गौतम की पहल पर अब यहां 2 करोड़ 91 लाख 14 हजार रुपये की लागत से पानी की टंकी का निर्माण किया जाएगा। सोमवार शाम लगभग चार बजे महापौर डा. उमेश गौतम इस कार्य का शुभारंभ करेंगे।
पार्षद सतीश चंद्र सक्सेना कातिब उर्फ मम्मा ने बताया कि वार्ड संख्या 23 इंदिरा नगर- राजेंद्र नगर, वार्ड 50 जनकपुरी, वार्ड 67 आवास विकास, पटेल नगर, गुलमोहर पार्क, जगदीश विहार आदि इलाकों के लोगों को इसका लाभ मिलेगा। उपरोक्त तीनों वार्डों की पेयजल आपूर्ति की समस्या को दृष्टिगत रखते हुए उनके निवेदन पर महापौर उमेश गौतम द्वारा राजेंद्र नगर ए ब्लॉक बांके बिहारी मंदिर धर्मशाला के पीछे स्थित पानी की टंकी में समुचित स्थान पर एक नई पानी की टंकी का निर्माण कार्य करवाने की स्वीकृति दे दी है। इसके लिए दो करोड़ 91 लाख 14 हजार रुपये की धनराशि स्वीकृत कर दी गई है। इसके लिए सतीश कातिब मम्मा‍ ने महापौर का धन्यवाद अदा किया है। उन्होंने सभी वार्डों के लोगों से उद्घाटन के मौके पर उपस्थित रहने की अपील भी की है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *