यूपी

दो-दो मंत्री होने के बाद भी पिछड़ा रहा ग्राम माधोपुर : नसीम अहमद

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

सपा नेता व संभावित प्रत्याशी नसीम अहमद ने ग्राम माधोपुर में जनसंपर्क व जनसभा के दौरान कहा कि इसी ब्लॉक् के दो दो मंत्री होने के बाद भी माधोपुर गांव बिल्कुल पिछड़ा हुआ है पूरे गांव में कहीं भी प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत एक भी आवास बना हुआ नहीं है गरीब लोग झोपड़ी में रह रहे हैं इसका मतलब है कि भाजपा के वादे व दावे खोखले हैं कोई भी योजना धरातल पर दिखाई नहीं देती है इसका जवाब बहेड़ी क्षेत्र की जनता आने वाले 2022 के चुनाव में देगी व माननीय अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाने का काम करेगी वहीं दूसरी तरफ भाजपा के अन्दर हार का डर जितना बढ़ता जाएगा, विपक्षियों पर छापों का दौर भी उतना बढ़ता जाएगा फिर भी समाजवादी पार्टी का हर कार्यक्रम बदस्तूर चलता जाएगा। श्री नसीम ने कहा कि मैने पहले भी कहा था कि ईडी, इन्कम टैक्स और सीबीआई चुनाव से पहले आएंगी। जनता, नौजवान और बेरोजगार तैयार है। सरकार बदल जाएगी।
इस दौरान सपा नेता नसीम अहमद ने कहा कि भाजपा सरकार सरकारी संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है। संस्थाओं के जरिए अपने विरोधियों को डराने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा कुछ भी कर ले यूपी की जनता उसका सफाया कर देगी।

अधिकारी कठपुतली हैं। सरकार के इशारे पर नाचते क्यों हैं। भाजपा समझ ले यह चुनाव जनता का है सीबीआई और इनकम टैक्स का नहीं है। बंगाल में भी भाजपा ने इसी तरह का नंगा नाच किया था। बंगाल की जनता भाजपा के खिलाफ खड़ी हुई और सुश्री ममता बनर्जी को पूरा समर्थन दिया। इसी तरह से उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा के खिलाफ खड़ी है। भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी।
श्री नसीम ने कहा कि भाजपा महंगाई बेरोजगारी और किसानों के मुद्दे पर जनता का जवाब नहीं दे पा रही है इसलिए चुनाव में आयकर, सीबीआई और इनकम टैक्स लेकर आ रही है। यूपी में भाजपा का सफाया तय है। भाजपा की कार्य प्रणाली से जनता में बहुत नाराजगी है। समाजवादी पार्टी का विजय रथ चलता रहेगा।
श्री नसीम अहमद ने कहा कि भाजपा सरकार में किसान मजदूर और व्यापारी सभी परेशान हैं। इस सरकार के फैसलों से जनता पर संकट आया। बीजेपी ने जनता को परेशानी दी है उत्तर प्रदेश को विकास के मामले में बहुत पीछे छोड़ दिया है। आम जनता को अपमानित किया।

समाजवादी विजय रथ यात्रा को गाजीपुर से लखनऊ तक मिले प्रबल जनसमर्थन से भाजपा घबरा गई। इस दौरान सपा नेता नसीम अहमद के साथ मुख्य रूप से इरशाद भाई, तौफीक खान,शाहिद खान,वेद पाल गंगवार, कृष्ण कुमार, शान्ति पाल,भजन लाल,किशन लाल,बाबू राम,जग्गनाथ, ओमप्रकाश, बद्री प्रसाद, हसरत खान, राजीव,भूपेंद्र कुमार,रामस्वरूप सागर,प्रकाश, नेमचंद, वीरपाल दिवाकर, जाफर खान पूर्व प्रधान, तुलाराम, अज़ीम खान आदि लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *