यूपी

भाजपा के मंत्री को नजर नहीं आता नाउडांडी गांव :नसीम अहमद

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

आज सपा नेता व संभावित प्रत्याशी नसीम अहमद ने बहेड़ी के ग्राम नाउडांडी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के मंत्री को बहेडी विधानसभा में नाउडांडी गांव नज़र नहीं आता है यहाँ के मार्ग जर्जर हालत में हैं और किसी को भी पूरा रासन नहीं मिल रहा है जिस से यहां के लोगों में रोष व्याप्त है और यहाँ के लोग इसका जवाब भाजपा के विरोध में समाजवादी पार्टी को वोट करके लेंगे व प्रदेश का मुखिया माननीय अखिलेश यादव जी को बनाएंगे इस दौरान सपा नेता नसीम अहमद ने कहा कि भाजपा सरकार ने 5 साल तक कोई काम नहीं किया। समाजवादी सरकार के कार्यों का ही शिलान्यास और उद्घाटन किया। अब सरकार के आखिरी समय में शिलान्यास का दिखावा कर रही है।
श्री नसीम ने कहा कि समाजवादी सरकार बनने पर प्रदेश में मेडिकल कॉलेज बनाएंगे जहां गरीबों का मुफ्त इलाज होगा, किसानों की बिजली माफ होगी। घरेलू बिजली 300 यूनिट तक फ्री दी जाएगी। आंदोलन में मृत किसानों के परिवारों को 25-25 लाख रुपये की मदद की जाएगी।


नसीम ने कहा कि भाजपा सरकार ने कोरोना काल में किसी की मदद नहीं की। बड़ी संख्या में लोग ऑक्सीजन की कमी से मौत के मुंह में चले गए। यह सरकार दवा और बेड का इंतजाम नहीं कर पाई।
श्री नसीम अहमद ने कहा कि कोरोना काल में बड़ी संख्या में लोगों की नौकरियां छीनी गई। दूसरे प्रदेशों से हमारे मजदूरों को पैदल चलकर आना पड़ा। भाजपा सरकार ने कोई मदद नहीं की। कई मजदूरों की रास्ते में मौत हो गई। संकट में उनके साथ समाजवादी लोग खड़े हुए और मजदूरों के परिजनों की मदद की।
सपा नेता नसीम अहमद ने कहा कि बीजेपी सरकार ने हर स्तर पर लापरवाही की। सरकार ने कोरोना से मरने वालों की संख्या को भी छिपाने का काम किया। लोगों को अंतिम संस्कार के लिए लकड़ी तक नहीं मिल पाई। आज प्रदेश की जनता किसान, नौजवान और गरीब महंगाई, बेरोजगारी से परेशान है। भाजपा सरकार झूठे विज्ञापन जारी कर जनता की गाढ़ी कमाई बर्बाद कर रही है। प्रदेश की जनता चुनाव का इंतजार कर रही है। इस बार पूरब से पश्चिम तक भाजपा का सफाया होगा।
नसीम ने कहा कि समाजवादी सरकार में लोगों को न्याय मिलेगा। एनसीआरबी का डाटा कहता है कि भाजपा सरकार में ज्यादा दंगे हुए। ज्यादा अपराध हुए। बच्चियों के साथ ज्यादा घटनाएं हुई। भाजपा सरकार के पास महंगाई, बेरोजगारी का कोई जवाब नहीं हैं। बड़े-बड़े इन्वेस्टर मीट हुए लेकिन बताइए क्या प्रदेश में आसपास कोई कारखाना लगा, कोई रोजगार आया?
नसीम ने कहा कि भाजपा सरकार में डीजल-पेट्रोल, खाद-बीज, कीटनाशक, कृषि यंत्र सभी महंगे हो गये है। लोगों की कमाई आधी हो गई और महंगाई दोगुनी हो गई। आने वाले समय में गरीब, किसान, किसान, मजदूर सभी वर्ग मिलकर भाजपा सरकार को हटाने का काम करेंगे। इससे झूठी सरकार जनता ने कभी नहीं देखी।


नसीम अहमद ने कहा कि समाजवादी सरकार ने लैपटॉप बांटे थे, भाजपा सरकार में नहीं बंटे यही फर्क है। समाजवादी सरकार में नौकरी मिलती थी भाजपा सरकार में नौकरी मांगने पर लाठियां मिलती है, फर्क साफ है। भाजपा सरकार समाजवादियों से घबरा गई हैं।
इस जनसभा का आयोजन वाकर खान ने किया व इस दौरान मुख्य रूप से सलमान अहमद, वसीम अहमद, सलीम अहमद, नदीम अहमद, अनूप राम,बलदेव सिंह, वीर बहादुर, रामौतार, संतोष, शकील अहमद आदि लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *