यूपी

सुरेश शर्मा नगर सहित कई इलाकों में अता उर रहमान व इं. अनीस अहमद खां ने की चाय पर चर्चा, कहा- समाजवादी पार्टी जीतेगी तभी मिलेगी भाजपा के कुशासन से मुक्ति

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
स्थानीय निकाय चुनावों में सपा की जीत के लिए बहेड़ी विधायक अता उर रहमान और पार्टी के वरिष्ठ नेता इंजीनियर अनीस अहमद खां लगातार चाय पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने फरीदापुर चौधरी, शिकारपुर चौधरी, महलऊ, परतापुर चौधरी, सुरेश शर्मा नगर, गोविंदपुर आदि इलाकों में पार्टी नेताओं के आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चर्चा की। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से पूरे दमखम के साथ निकाय चुनाव में जुट जाने की अपील करते हुए कहा कि अपने – अपने क्षेत्र में पार्टी को मजबूती बनाने के लिए बूथ स्तर पर सदस्यता अभियान के तहत युवाओं को पार्टी से जोड़ने और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हाथों को और अधिक मजबूत करने का काम करें।


नेताओं ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ही अन्याय और अत्याचार के खिलाफ जंग लड़ रही है और विभिन्न मौकों पर सरकार की गलत नीतियों का पुरज़ोर विरोध कर रही है। अब कुछ समय बाद नगर निकाय के चुनाब होने वाले हैं आप सभी लोग अपने वार्ड, अपने बूथ पर समाजवादी पार्टी को जिताने की अभी से रणनीति बनाएं तभी हम सब भाजपा के कुशासन से छुटकारा पा सकेंगे।
कार्यक्रम का आयोजन महेंद्र राजपूत, शमशुद्दीन ठेकेदार, गेंदन लाल मौर्य, समीर अहमद, हाफ़िज़ इमरान आदि के घर पर किया गया। इस दौरान आरिफ खान , मो. इरफान, अजय सिंह, मुस्तकीम, जीशान, मुशाहिद खान आदि मौजूद रहे।


इसी कड़ी में देर शाम बरेली शहर के सुरेश शर्मा नगर तथा गोविंदापुर आदि क्षेत्रों में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस दौरान वरिष्ठ समाजवादी नेता इंजीनियर अनीस अहमद खान, पूर्व महानगर महासचिव पंडित दीपक शर्मा, समाजवादी नेता मोहम्मद खालिद खान, पूर्व महानगर सचिव मोहित सक्सेना भी उनके साथ रहे।
सुरेश शर्मा नगर में शहर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व महासचिव अनिल जौहरी के घर से कार्यक्रम की शुरुआत हुई। इसके बाद गोविंदापुर में पूर्व शहर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष ज़नाब हाजी शरीफ खान, यामीन बेग, नईम खां तथा सुब्हान खां के घर पर कार्यक्रमों का आयोजन देर रात तक चलता रहा।
इस अवसर पर नेताओं ने कहा कि हम लोग भाजपा के षड्यंत्रों से कुछ लाख वोटों की कमी से उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार नहीं बना पाए लेकिन आप लोग अपना मनोबल और हौसला कम न होने देना। आपके ऊंचे मनोबल और मजबूत हौसले की बदौलत हम साम्प्रदायिक ताकतों को उखाड़ फेंकेंगे। बस हम सभी अपने – अपने क्षेत्रों में बूथ स्तर पर समाजवादी पार्टी को अभी से मजबूत करने में जुट जाएं तो भाजपा के किसी भी षड्यंत्र को हम नाक़ाम कर सकते हैं और भाजपा को सत्ता से बाहर भी कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा जो नफ़रत फैला रही है उसे हमें ही मिलकर समाप्त करना होगा।
सुरेश शर्मा नगर में इस अवसर पर पार्षद नरेश पटेल, राम किशोर शर्मा, आरके सिंह, आदेश यादव, आलोक वर्मा, संजीव यादव, विकास शर्मा, अर्जित वर्मा, नीतीश वर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
वहीं, गोविंदापुर में मेहंदी हसन, अनवार खान, इम्तियाज खां, फैजान बेग, सलमान बेग, अफरोज खां, शाहनवाज़ खां, बबलू खान, आसिफ खान, बाबू खां, शाहिद खां आदि प्रमुख गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *