हरियाणा

धूमधाम से मनाई जाएगी महाराणा प्रताप जयंती

Share now

कुरुक्षेत्र (ओहरी)

रादौर के विधायक श्याम सिंह राणा ने शाहाबाद मारकंडा हल्के के गांव तंगौर में क्षत्रिय राजपूत समाज के लोगों को 20 मई दिन रविवार सुबह 11 बजे जींद जिले के सफीदों की नई अनाज मंडी में आयोजित राज्यस्तरीय हिन्दुआ सूर्य महाराणा प्रताप जयंती में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का अनुरोध किया।
उन्होने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार संत महापुरूषों की जयंती बहुत ही हर्षोल्लास के साथ प्रदेश में मना रही है। उन्होने कहा कि महाराणा प्रताप सिंह ने सदैव अपनी प्रजा के हित में कार्य किए हैं। उन्होने गरीबों, असहाय व निर्दोष लोगों पर हो रहे अत्याचार से बचाने के लिए सदैव अपनी जान जोखिम में डालकर उनकी रक्षा की है। महाराणा प्रताप सिंह एक सच्चे राजपूत, शूरवीर, देशभक्त, योद्धा मातृभूमि के रखवाले के रूप में महाराणा प्रताप दुनिया में सदा के लिए अमर हो गए। आज खंड के गांव तंगौर में विधायक श्याम सिंह राणा का पहुंचने पर ब्लाक समिति की चेयरमैन प्रवेश राणा, समाजसेवी व नलवी मंडल के अध्यक्ष गोपाल राणा तंगौर, गांव के सरपंच नेत्रपाल ने फूलमालाओं व शाल के साथ सम्मान किया।
माननीय विधायक ने आज गांव अजराना कलां, तंगौर, कठवा, कलसाना, सूढपुर, गोलपुरा, भूसतला व लूखी का दौरा कर लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में सफीदों पहुंचने का आहवान किया। इस अवसर पर सूढपुर के पूर्व सरपंच खेम ङ्क्षसह राणा, यशवंत राणा, दर्शन राणा, कलाधारी राणा, युवा नेता राहुल राणा, नंबरदार मोहन राणा, ऋषिपाल राणा, फौजी ईश्वर पाल, मास्टर जबर सिंह, गोपाल राणा, युवा कार्यकर्ता योगेंन्द्र राणा व इनकी पूरी टीम, रणधीर राणा, नेत्रपाल राणा, प्रदीप , मोहनपुर के सरपंच, जंगबीर सिंह व कृष्ण लाल प्रजापति भी मौजूद थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *