बिहार

हर मोर्चे पर विफल साबित हुई मोदी सरकार : चांद मंजर

Share now

सहरसा : बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के युवा नेता चाँद मंजर इमाम ने केन्द्र की एनडीए सरकार के चार वर्ष पूरा होने पर कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार के चार वर्षों में देश की लोगों का चार कर्म हुआ है। उन्होंने केन्द्र की भाजपा सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए कहा कि पहला वर्ष लोगों को रोजगार का इंतजार करने में बीत गया, दूसरे वर्ष में नोटबंदी ने पुरे देशवासियों को तबाह कर दिया बैंक में पैसा रहते नही मिलने से 125 लोगों की मौत हो गई। तीसरे वर्ष में किसानों ने आत्महत्या की व चौथे वर्ष में पेट्रोल- डीजल के दाम में बेतहाशा वृद्धि से पुरा देश परेशान है।
एनडीए की सरकार सभी मुद्दों पर फिसड्डी साबित हुई है।
2014 लोकसभा चुनाव के दौरान किए गए वादों में से नरेन्द्र मोदी ने एक भी वादा पुरा नहीं किया। नोटबंदी हो या जीएसटी दोनों निर्णयों में जनता को खुन के आंसु रूलाने का काम किया है। मेक इन इंडिया, स्माट सिटी , ब्लैकमनी वापसी,नमामि गंगा, लोकपाल, निवेश नीति, आदि योजनाएं पुरी तरह फेल है।
प्रदेश नेता चाँद मंजर इमाम ने कहा कि देश में किसान आत्महत्या कर रहे हैं आंदोलनकारी गोलियों के निशाना बनाया जा रहे हैं युवा रोजगार के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है देश में नफ़रत फैलाने और आराजकता की स्थिति बनी हुई है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विदेश दौरा में लगे किसानों को उनकी उपज का सही मूल्य नहीं दिया जा रहा है लेकिन विज्ञापन पर 4343 करोड़ रुपये खर्च कर दिए गए उनहोंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की जनता के साथ विश्वासघात किया है। प्रदेश नेता चाँद मंजर इमाम के साथ जिला अल्पसंखयक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महबूब आलम, नगर कांग्रेस अध्यक्ष सचिन स्वर्णकार, एजाज अंजुम, किशौर यादव, संतोष यादव, अजय कुशवाहा, रणबीर राम, पप्पू मार्शल, चंदन कुमार , सहित पार्टी के दर्जनो नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *